लाइव टीवी

Video: कार्तिक आर्यन सबके सामने कर रहे थे ऐसी हरकत, सारा अली खान ने लगाई डांट

News18Hindi
Updated: February 12, 2020, 7:24 PM IST
Video: कार्तिक आर्यन सबके सामने कर रहे थे ऐसी हरकत, सारा अली खान ने लगाई डांट
सारा-कार्तिक की फिल्म लव आज कल का प्रमोशन.

कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) पर उनकी 'लव आज कल' की को-एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara ali khan) भड़कती दिखीं. दोनों का अब ब्रेक-अप हो गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 12, 2020, 7:24 PM IST
  • Share this:
मुंबई. सारा अली खान (Sara ali khan) और कार्तिक आर्यन (Kartik aryan) आज कल अपनी फिल्‍म 'लव आज कल' (Love Aaj Kal) के प्रमोशन मे व्‍यस्‍त चल रहे हैं. काफी वक्‍त से र्चचाओं में रही इन दोनों की केमिस्‍ट्री और डेटिंग के अफवाहों के कारण उनके फैंस उनके फिल्‍म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वे भी लोगों के सामने अपनी गहरी दोस्‍ती को छुपा नहीं पा रहे हैं. हाल ही में पिंकविला को दिए गए अपने एक इंटरव्यू में जब सारा अली खान से कार्तिक आर्यन के साथ रिश्ते को नकार दिया था. इतना ही नहीं वीडियो में सारा, कार्तिक पर भड़कती दिख रही हैं.

यूनिवर्सिटी कैम्‍पस में भारी भीड़ के सामने अपने फिल्‍म को प्रोमोट करने गए सारा अली खान और कार्तिक आर्यन में आपस में बहसबाजी तब हो गई, जब वहां एक बस गया. असल में कार्तिक, सारा से बस की छत से कूदने के लिए कहने लगे. लेकिन वहां मौजूद सारा अली खान इससे भड़क गई. वीडियो में यह कार्तिक को यह कहते हुए ने जा रहा है कि वो छत से कूदने जा रहे हैं. लेकिन ऐसा सुनकर सारा ने उन्हें डांट लगा दी.



 



View this post on Instagram




 

Sara Ali Khan gets angry as Kartik Chose to be on the bus roof with a hand injury. Kartik was seen telling her "arrey promotion karne aaye hai." @pinkvilla . . . . . #saraalikhan #sarafans #kartikaaryan #sartik #sartiklovers #actor #actress #friends #costars #cute #loveaajkal #bollywood #papped #pinkvilla


A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla) on






दरअसल, डांस शो के दौरान उनके हाथ पर चोट आई थी, यही बात थी जिससे सारा उनको यह करने नहीं देना चाहती थीं. तभी कार्तिक को यह कहते सुना गया, 'अरे प्रमोशन के लिए आए है' तभी सारा को कहते सुना गया, 'तुम्‍हारी मर्जी जो करो' और कार्तिक फिर भी कूद गए. ये बात सारा को बिल्कुल अच्छी नहीं लगी.

यह भी पढ़ेंः VIDEO: बाइक पर सारा अली खान के साथ दिखे कार्तिक आर्यन, बोले- चालान कटेगा

'लव आज कल' इसी शुक्रवार को रिलीज होने वाली है. इस फिल्‍म के निर्देशक इम्तियाज अली हैं. यह इसी नाम से बनी साल 2009 की 'लव आज कल' की रीमेक है. पुरानी फिल्म में सारा अली खान के पिता सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिका में थे. इस बार सारा और कार्तिक इसे निभा रहे हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 12, 2020, 7:24 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर