सारा अली खान दांत उखड़वाने पहुंचीं अस्पताल, शेयर किया मजेदार वीडियो, आपने देखा!

(फोटो साभारः Instagram/saraalikhan95)

(फोटो साभारः Instagram/saraalikhan95)

सारा अली खान (Sara Ali Khan) हाल में विस्डम टीथ निकलवाने के लिए अस्पताल गई थीं. उस दौरान हिंदी कमेंट्री करते हुए उनका एक मजेदार वीडियो सुर्खियों में आ गया है, जिसे देख फैंस काफी उत्साहित हो गए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 11, 2021, 11:51 AM IST
  • Share this:
नई दिल्लीः सारा अली खान (Sara Ali Khan) के फैंस उनके पर्सनल लाइफ के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानने के लिए उत्सुक रहते हैं. सारा अपने बिंदास अंदाज के लिए जानी जाती हैं. अपने इस अंदाज की वजह से वह फिल्मों में आने से पहले ही लोगों की चहेती बन गई थीं. फैंस को सारा के लुक्स और उनके लाइफस्टाइल में काफी रुचि है. हाल में सारा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. दरअसल, सारा अपना विस्डम टीथ (Wisdom Teeth) निकलवाने के लिए अस्पताल गई थीं. तभी उन्होंने यह मजेदार वीडियो बनाया था, जो अब सुर्खियों में आ गया है.

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपने विस्डम टीथ निकलवाने से पहले का एक मजेदार वीडियो शेयर किया है. वह इस वीडियो में हिन्दी कमेंट्री करने की कोशिश करती दिख रही हैं. वह 'एक्सट्रेक्शन' के हिन्दी शब्द के लिए जूझती दिख रही हैं. फैंस को उनका यह मजाकिया अंदाज भा गया है. उन्होंने सर्जरी के बाद फैंस को इसकी जानकारी भी दी. वह वीडियो में कहती दिख रही हैं, 'नमस्ते दर्शकों. सॉरी, मैं इतने अच्छे से बात नहीं बोल पा रही हूं. मुझे हमारे हर सेन्टेंस में हंसी आ रही है. डॉ. शेट्टी हमारे साथ हैं. वो हमारे ज्ञानी दांतों का ... उद्घाटन बोलने वाली थी, लेकिन मुझे नहीं लगता कि यह सही है. इसका मतलब लॉन्च से है, सही कह रही हूं? एक्सट्रेक्शन क्या है?'




डेंटिस्ट के उकसाने पर सारा आगे कहती हैं, "उखाड़ने वाले हैं. वह आगे कहती हैं, 'यह आज के दिन की योजना है. मां के बर्थेड डिनर में मैंने कुछ खाया था...' इसके बाद एनेस्थीसिया के असर से सारा अपनी चेतना खोने लगती हैं. डॉक्टर उन्हें ऑपरेशन के बाद अपनी बात जारी रखने के लिए कहते हैं.

दांत निकलवाने के बाद सारा रोमांचित होकर कहती हैं, 'नमस्ते दर्शकों. हमारा सर्जरी हो गया. सब कुशल मंगल. उन्होंने डॉक्टर और उनकी टीम को शुक्रिया अदा किया. सारा ने हाल में वरुण धवन के साथ डेविड धवन की 'कुली नंबर 1' से अपना डिजिटल डेब्यू किया था. इस फिल्म ने कोई खास प्रदर्शन नहीं किया था. लेकिन सारा और वरुण की जोड़ी को फैन ने काफी पसंद किया था. वह अक्षय कुमार और धनुष के साथ आंनद एल राय की 'अतरंगी रे' में दिखाई देंगी. सारा इन दिनों काफी ब्रांड्स को प्रमोट कर रही हैं, इसके साथ ही फिल्मों से ज्यादा सारा विज्ञापनों की शूटिंग में बिजी रहती हैं. फैंस को सारा के आने वाली फिल्मों का काफी बेसब्री से इंतजार है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज