लाइव टीवी

'केदारनाथ' पर लगे लव जिहाद के आरोपों पर सारा अली खान ने तोड़ी चुप्पी

News18Hindi
Updated: November 29, 2018, 11:53 AM IST
'केदारनाथ' पर लगे लव जिहाद के आरोपों पर सारा अली खान ने तोड़ी चुप्पी
सारा अली खान

सारा अली खान फिल्म केदारनाथ से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने के लिए तैयार हैं. लेकिन ये फिल्म 'लव जिहाद' के आरोपों में घिर गई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 29, 2018, 11:53 AM IST
  • Share this:
सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान फिल्म केदारनाथ से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने के लिए तैयार हैं. फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है. सारा की परफॉर्मेंस को दर्शकों ने काफी पंसद किया. लेकिन फिल्म 'लव जिहाद' के आरोपों की वजह से सुर्खियों में है. दरअसल 'केदारनाथ' में एक हिंदू लड़के और मुस्लिम लड़की की लव स्टोरी दिखाई गई है. इस वजह से इस पर लव जिहाद को बढावा देने का आरोप लगा है. अब तक इस मुद्दे पर चुप फिल्म की एक्ट्रेस सारा अली खान ने फाइनली चुप्पी तोड़ी है.

आजतक पर छपी रिपोर्ट के मुताबिक सारा ने कहा, 'अपनी जिंदगी के अनुभवों से मैं ये बता सकती हूं कि ऐसी कोई चीज हमें प्रभावित नहीं करती. हमारी फिल्म लव जिहाद की मानसिकता को बिल्कुल भी बढ़ावा देने वाली नहीं है. ये वाकई इस तरह की फिल्म नहीं है. फिल्म में तो यह दिखाने की कोशिश की गई है कि केदारनाथ की दुनिया, जितनी मुक्कू यानी सारा की है, उतनी ही मंसूर यानी सुशांत की भी है.

7 दिसंबर को रिलीज होने वाली इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान अहम भूमिका में हैं. ये फिल्म 2013 में केदारनाथ में आई प्राकृतिक आपदा को केंद्र में रख कर बनाई गई है. बता दें कि फिल्म पर केदारनाथ के पुजारियों के एक संगठन ने विरोध जताया है. पुजारियों के इस संगठन का कहना है कि अगर फिल्म बैन नहीं हुई तो आंदोलन होगा. क्योंकि जैसा कि हमें पता चला है कि ये फिल्म लव जिहाद को बढ़ावा देती है. इससे हिंदू भावनाएं आहत होती हैं."

ये भी पढ़े: शाहरुख को किसने किया KISS, गौरी ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर कहा 'Sweetest Couple'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 29, 2018, 11:53 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर