Home /News /entertainment /

sara tendulkar bollywood debut suhana khan khushi kapoor will give tough competition an

सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा जल्द करेंगी बॉलीवुड डेब्यू? सुहाना खान-खुशी कपूर को देंगी कड़ी टक्कर

सारा तेंदुलकर की एक्टिंग में काफी रुचि है. (Instagram/saratendulkar)

सारा तेंदुलकर की एक्टिंग में काफी रुचि है. (Instagram/saratendulkar)

सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की बेटी सारा तेंदुलकर के बॉलीवुड डेब्यू (Sara Tendulkar Bollywood Debut) की चर्चाएं हो रही हैं. कहा जा रहा है कि सारा तेंदुलकर जल्द ही बॉलीवुड में कदम रख सकती हैं. पिछले दिनों, सचिन तेंदुलकर की बेटी मॉडलिंग की वजह से सुर्खियों में आई थीं. वे ज्यादातर स्टार किड्स की तरह सोशल मीडिया पर वक्त बिताना पसंद करती हैं.

अधिक पढ़ें ...

सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की बेटी सारा तेंदुलकर नेटिजेंस के बीच काफी पॉपुलर हैं. वे मॉडलिंग के चलते सुर्खियों में रही थीं. अब उनके बॉलीवुड डेब्यू (Sara Tendulkar Bollywood Debut) की खबरें आ रही हैं. सारा तेंदुलकर सिर्फ 24 साल की हैं और ज्यादातर स्टार किड्स की तरह सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सारा ने अपनी स्कूली शिक्षा मुंबई के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से की थी. उन्होंने यूनिवर्सिटी कॉलेज ऑफ लंदन से ग्रेजुएशन किया है. सारा की मां एक डॉक्टर हैं. हालांकि, ऐसा लगता है कि सारा ने अपने लिए एक अलग ही राह चुनी है. उनके बॉलीवुड डेब्यू करने की अफवाहे हैं.

सारा तेंदुलकर की एक्टिंग में है काफी रुचि
बॉलीवुड लाइफ ने सूत्र के हवाले से बताया, ‘सारा तेंदुलकर जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू कर सकती हैं. उनकी एक्टिंग में काफी रुचि है. उन्होंने एक्टिंग के कुछ सबक भी लिए हैं. सारा ने कुछ ब्रांड को इंडोर्स भी किया है.’

बेहद टैलेंटेड हैं सारा तेंदुलकर
सूत्र ने आगे कहा, ‘सारा खुद को लो प्रोफाइल बनाए रखती हैं, लेकिन वे अपनी एक्टिंग स्किल से दर्शकों को हैरान कर सकती हैं. वे बेहद टैलेंटेड हैं. सारा जो भी निर्णय करती हैं, उसमें उनके मम्मी-पापा का काफी सपोर्ट रहता है.’

सारा को इंस्टाग्राम पर लाखों लोग करते हैं फॉलो
सारा के सोशल मीडिया पर काफी फॉलोअर्स हैं. उन्हें फिलहाल इंस्टाग्राम पर 1.9 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. सारा के भाई अर्जुन एक क्रिकेटर हैं और आईपीएल में मुंबई इंडियंस की टीम से खेल रहे हैं. वे डॉमेस्टिक क्रिकेट में मुंबई को रिप्रेजेंट कर चुके हैं.

सारा तेंदुलकर अगर बॉलीवुड डेब्यू करेंगी तो सुहाना खान, शनाया कपूर और खुशी कपूर जैसे स्टार किड्स को कड़ी टक्कर मिलेगी. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सारा पेशे से एक मॉडल हैं. उन्होंने दिसंबर 2021 में मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा था. वे अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती हैं और सोशल मीडिया पर नेटिजेंस के साथ इंटरेक्शन करना पसंद करती हैं.

Tags: Bollywood, Sachin tendulkar, Sara tendulkar

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर