COVID-19 से संक्रमित हुए Sarabhai vs Sarabhai एक्टर सतीश शाह, ठीक होकर वापस लौटे घर

COVID-19 से संक्रमित हुए Sarabhai vs Sarabhai एक्टर सतीश शाह, ठीक होकर वापस लौटे घर
20 जुलाई को सतीश शाह की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी.

हाल ही में सतीश शाह (Satish Shah) की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई, जिसके बाद अब वह घर आ गए हैं, लेकिन सुरक्षा कारणों से एक्टर ने 11 अगस्त तक के लिए खुद को क्वारंटीन रखने का निर्णय लिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 9, 2020, 4:19 PM IST
  • Share this:
मुंबईः जाने-माने टीवी और बॉलीवुड एक्टर सतीश शाह (Satish Shah) कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं. सतीश शाह जुलाई में कोरोना से संक्रमित (Satish Shah COVID-19 Positive) पाए गए थे. जिसके बाद 20 जुलाई को एक्टर मुंबई के लीलावती अस्पताल (Lilavati Hospital Mumbai) में भर्ती हुए थे. हालांकि, अब एक्टर इस महामारी को मात दे चुके हैं और अस्पताल से घर भी लौट आए हैं. हाल ही में एक्टर की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई, जिसके बाद अब वह घर आ गए हैं, लेकिन सुरक्षा कारणों से सतीश शाह (Satish Shah) ने 11 अगस्त तक के लिए खुद को क्वारंटीन रखने का निर्णय लिया है.

एक्टर ने अपने कोरोना पॉजिटिव होने और ठीक होकर घर लौटने को लेकर बताया कि अब वह पूरी तरह से ठीक हैं. एक्टर को 28 जुलाई को ही अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया था. जिसके बाद से वह होम क्वारंटीन हैं. सतीश कौशिक के मुताबिक, उन्हें कुछ दिनों से बुखार आ रहा था, लेकिन वह समय से अपनी मेडिसिन ले रहे थे. फिर भी जब उनका बुखार कम नहीं हुआ तो उन्होंने कोरोना टेस्ट कराया, जिसमें वह पॉजिटिव पाए गए.

ये भी पढ़ेंः दिशा सालियन का मौत से पहले की पार्टी वाला वीडियो वायरल, जानें क्या है सच!



हालांकि, सतीश कौशिक का कहना है कि, वह पिछले चार महीनों से घर पर थे, ऐसे में उन्हें भी यह समझ नहीं आया कि वह इस वायरस की चपेट में कैसे आ गए. बता दें, सतीश शाह को 'साराभाई वर्सेस साराभाई (Sarabhai vs Sarabhai)', 'फिल्मी चक्कर' और 'ये जो है जिंदगी' जैसे सीरियल्स औरर 'गमन', 'उमराव जान', 'शक्ति', 'हमशक्ल्स', 'रा. वन', 'मालामाल', 'ओम शांति ओम', 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे', 'मुझसे शादी करोगी' और 'फना' जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज