Home /News /entertainment /

'सरदार उधम' की एक्ट्रेस बनिता संधू ने डिप्रेशन से सीखी एक खास कला, 3 सालों से थीं डिप्रेस

'सरदार उधम' की एक्ट्रेस बनिता संधू ने डिप्रेशन से सीखी एक खास कला, 3 सालों से थीं डिप्रेस

बनिता संधू ने फिल्म 'अक्टूबर' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. (फोटो साभारः Instagram/banitasandhu)

बनिता संधू ने फिल्म 'अक्टूबर' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. (फोटो साभारः Instagram/banitasandhu)

बनिता संधू (Banita Sandhu) ने शूजित सरकार की लेटेस्ट रिलीज 'सरदार उधम' (Sardar Udham) में उधम सिंह की प्रेमिका रेशमा का रोल निभाया है. एक्ट्रेस ने अब खुलासा किया कि वे बीते 3 सालों से डिप्रेशन से जूझ रही थीं.

    नई दिल्लीः बनिता संधू (Banita Sandhu) ने शूजित सरकार की फिल्म ‘अक्टूबर’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. दर्शकों ने वरुण धवन के साथ उनकी जोड़ी को काफी पसंद किया था. उन्होंने शूजित की लेटेस्ट रिलीज ‘सरदार उधम’ ((Sardar Udham)) में उधम सिंह की प्रेमिका रेशमा का रोल निभाया है. एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि कैसे डिप्रेशन (Banita Sandhu Depression) ने उन्हें लॉकडाउन से जुड़े तनाव को हैंडल करने का तरीका सिखाया है. बनिता ने यह भी बताया कि पहली फिल्म की रिलीज के बाद उनके साथ क्या कुछ हुआ था.

    बनिता संधू ने बताया कि वे अपनी पहली फिल्म की रिलीज के बाद, ग्रेजुएशन पूरी करने के लिए यूनिवर्सिटी लौट गई थीं, लेकिन उन्हें तब मानसिक तनाव की वजह से काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा था. इसलिए, उन्होंने मानसिक सेहत पर ध्यान देने के लिए, एक साल का ब्रेक लेने का फैसला किया था. जब उनकी फिल्म ‘अक्टूबर’ रिलीज हुई थी, तब वे यूनिवर्सिटी के अपने लास्ट ईयर में थीं. शोबिज में डेब्यू करने से उन पर काफी असर पड़ा था. एक्ट्रेस के अनुसार, वे इससे मानसिक रूप से बिल्कुल टूट गई थीं और उनके लिए तनाव से उबरना मुश्किल हो गया था, क्योंकि बनिता अपने एक्टिंग करियर को लेकर निश्चित नहीं थीं.

    एक्ट्रेस का कहना है कि वे कभी भी चर्चा में बने रहने, जल्दी मशहूर होने या अवॉर्ड के पीछे नहीं रहीं. एक्टिंग के लिए उनका प्यार ही उन्हें इस पेशे में खींच लाया है. उन्होंने यह भी खुलासा किया कि वे कैसे पिछले तीन सालों से डिप्रेशन से जूझ रही हैं, लेकिन इससे वे सभी तरह के तनावों को हैंडल करने की खास कला सीख गई हैं.

    एक्ट्रेस ने आगे कहा कि हर किसी की तरह कोविड-19 (COVID-19) महामारी ने उन पर भारी असर डाला था. इसने उनके करियर को धीमा कर दिया था, लेकिन वे खुद को खुशकिस्मत मानती हैं कि वे और उनका परिवार उस मुश्किल घड़ी से निकलने में कामयाब रहा. बनिता इस बात से राहत महसूस कर रही हैं कि एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में हालात सामान्य हो गए हैं. एक्ट्रेस को उम्मीद है कि सिनेमाघर अब खुले रहेंगे और हमें फिर से लॉकडाउन का सामना नहीं करना पड़ेगा.

    Tags: Bollywood actress, Sardar Udham

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर