कादर खान के बेटे सरफराज ने लागए थे गोविंदा पर गंभीर आरोप, बोले- फोन तक नहीं किया

गोविंदा.

कादर खान (Kader Khan) के बेटे सरफराज खान के इस बयान की गूंज इतनी सुनाई दी थी कि एक इंटरव्यू में गोविंदा (Govinda) को सफाई देनी पड़ी.

  • Share this:
    मुंबई. कादर खान (Kader Khan) के बेटे सरफराज खान का आज 45वां जन्मदिन है. उनका जन्म 22 अप्रैल 1976 को फिल्म इंडस्ट्री के बेहद प्रतिभाशाली लेखक, कलाकार कादर खान के घर हुआ था. सरफराज भी बड़े होकर फिल्मों में आए. उन्होंने 'तेरे नाम', 'वांटेड', से लेकर 'दबंग 3' तक में एक्टिंग की है लेकिन अपनी पिता की सफलता को दोहरा नहीं पाए. शायद यही वजह थी कि अपने पिता के निधन के बाद उन्होंने इंडस्ट्री के कई लोगों के बारे में उन्होंने खुल कर अपनी राय रखी थी. इसमें सबसे ज्यादा परेशानी कादर खान के साथ सबसे हिट जोड़ी बनाने वाले अभिनेता गोविंदा को हुई थी.

    दरअसल, बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता कादर खान के निधन के बाद उनके बेटे सरफराज फिल्मी दुनिया के सितारों से नाराज नज़र आए थे. सरफराज ने कहा था कि उनके पिता के देहान्त के बाद कई कलाकारों ने उनको फोन तक करने की जहमत नहीं उठाई. सरफराज के अनुसार, जब तक उनके पिता फिल्मों में एक्टिव थे, तो बॉलीवुड के लोगों का उनके घर आना-जाना हुआ करता था और लोग याद भी करते थे. लेकिन जब कादर खान फिल्मों से दूर हुए तो लोग भी उनसे दूर होते चले गए.

    सरफराज ने बताया था कि उनके पिता अंतिम समय तक जिस अभिनेता को याद करते रहे वे हैं अमिताभ बच्चन. दोनों को एक-दूसरे से लगाव था और अंत समय तक अमिताभ बच्चन उनका फोन पर हाल-चाल लेते रहते थे. कादर खान के देहान्त के बाद गोविंदा ने कहा था कि वे मेरे पिता समान थे. इस पर सरफराज ने कहा कि अगर गोविंदा को इतना ही मेरे पिता से स्नेह था तो उन्होंने कभी उनका हालचाल जानने की कोशिश क्यों नहीं की. यहां तक कि पिता के इंतकाल के बाद भी उन्होंने फोन तक नहीं किया था.

    सरफराज ने आगे बताया, 'मौत के बाद मेरे पिता के चेहरे पर मुस्कान थी. भले ही बॉलीवुड के लोगों ने आज कादर खान को भुला दिया हो लेकिन उनका काम उन्हें जिंदा रखेगा. वे अपने काम की वजह से लोगों के दिल में हमेशा जिंदा रहेंगे. मैं भी लोगों को आश्वस्त करता हूं कि उन्हें हम भूलने नहीं देंगे.'

    यह भी पढ़ेंः निर्भया की मां का रोल निभाना चाहती हैं रामायण की 'सीता', कहा-अच्छे रोल की तलाश

    सरफराज के इस बयान की गूंज इतनी सुनाई दी थी कि एक इंटरव्यू में गोविंदा को कहना पड़ा, "सरफराज अभी बच्चे हैं, इसलिए मैं उनकी बात पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहता हूं." बता दें कि इंटरव्यू में गोविंदा ने कादर खान की जमकर तारीफ की और कहा कि सेट पर दोनों के बीच जबरदस्त ट्यूनिंग हुआ करती थी. कादर खान ने 31 दिसंबर 2018 को इस दुनिया को अलविदा कहा था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.