Home /News /entertainment /

सरगुन मेहता की 'Qismat 2' ने बॉक्स ऑफिस पर किया धमाल! 2 दिन में की इतने करोड़ की कमाई

सरगुन मेहता की 'Qismat 2' ने बॉक्स ऑफिस पर किया धमाल! 2 दिन में की इतने करोड़ की कमाई

फिल्म 'किस्मत 2' 23 सितंबर को थियेटर पर रिलीज हुई है. (फोटो साभारः Instagram/sargunmehta)

फिल्म 'किस्मत 2' 23 सितंबर को थियेटर पर रिलीज हुई है. (फोटो साभारः Instagram/sargunmehta)

पंजाबी फिल्म 'किस्मत 2' (Qismat 2) में एक्ट्रेस सरगुन मेहता (Sargun Mehta) और एमी विर्क (Ammy Virk) ने लीड रोल निभाया है. फिल्म की कहानी और कलाकारों की मेहनत रंग ला रही है. फिल्म ने दो दिनों में अच्छी खासी कमाई कर ली है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :

    नई दिल्लीः आज जिस तरह पंजाबी गानों की लोकप्रियता बढ़ी है, उसी तरह उनकी फिल्मों को भी पसंद किया जा रहा है. लोगों में पंजाबी फिल्में देखने का चाव बढ़ा है, जिसका सीधा-सीधा असर हाल में रिलीज हुई फिल्म ‘किस्मत 2’ (Qismat 2) में देखने को मिला है. फिल्म ने महामारी की वजह से पैदा हुई बंदिशों के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है. इस फिल्म में एक्ट्रेस सरगुन मेहता (Sargun Mehta) और एमी विर्क (Ammy Virk) की जोड़ी को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है.

    यह फिल्म दो दिन पहले यानी 23 सितंबर को थियेटर पर रिलीज हुई है. इसने दो दिन में इतनी कमाई कर ली है कि लोग हैरान रह गए हैं. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस में अच्छा प्रदर्शन करते हुए करोड़ों की कमाई की है. दिलचस्प बात यह है कि फिल्म की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट किसी और ने नहीं, बल्कि फिल्म की लीड एक्ट्रेस सरगुन मेहता ने शेयर की है.

    फिल्म ‘किस्मत 2’ वीकेंड पर और भी अच्छा प्रदर्शन कर सकती है. (फोटो साभारः Instagram/sargunmehta)

    उन्होंने सोशल मीडिया पर फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर एक पोस्ट किया है. आपको जानकर हैरानी होगी कि दुनिया भर में रिलीज हुई ‘किस्मत 2’ के पहले दिन का कलेक्शन 2.07 करोड़ रहा है, जबकि दूसरे दिन 2.50 की कमाई हुई है. इसने दनिया भर में कुल 4.57 करोड़ की कमाई की है.

    सरगुन ने यह जानकारी करीब चार घंटे पहले इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिस पर साठ हजार के करीब लाइक्स आ गए हैं. सरगुन ने कैप्शन में लिखा है, ‘आपके नजदीकी थियेटर में बानी और शिव से मिलें.’ फैंस के साथ-साथ सेलेब्स ने उनकी पोस्ट पर कमेंट कर उन्हें बधाई दी है. सिंगर नेहा कक्कड़ ने कमेंट कर उन्हें बेस्ट बताया है. वीकेंड पर फिल्म अच्छी कमाई कर सकती है.

    दर्शक ‘किस्मत’ के रिलीज के बाद से इसके दूसरे पार्ट का इंतजार कर रहे थे. इस सीक्वल ने भी दर्शकों को निराश नहीं किया है. दर्शकों को पहले पार्ट की तरह इसका दूसरा पार्ट भी पसंद आ रहा है. जगदीप सिद्धु के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सरगुन मेहता, एमी विर्क के अलावा तानिया ने लीड रोल निभाया है. फिल्म की कहानी प्यार, दोस्ती के इर्द-गिर्द बुनी गई है.

    Tags: Ammy virk, Box Office Collection, Film

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर