डांसर्स एसोसिएशन को लेकर सरोज खान और गणेश आचार्य आमने-सामने, लगाए गंभीर आरोप

सरोज खान और गणेश आचार्य आमने सामने आए.

गणेश आचार्य (Ganesh Acharya) ने मुंबई में डांसर्स की नई एसोसिएशन बनाई है. यह एसोसिएशन CDA से अलग है. CDA डांसर्स की पुरानी एसोसिएशन है, जो इससे जुड़े डांसर्स को काम दिलाती है.

  • Share this:
    नई दिल्‍ली. बॉलीवुड फिल्‍मों में डांस करने वाले डांसर्स के पुराने संगठन सिने डांसर्स एसोसिएशन (CDA) को लेकर कोरियोग्राफर सरोज खान (Saroj Khan) और गणेश आचार्य (Ganesh Acharya) आमने-सामने आ गए हैं. सरोज खान ने मीडिया से बातचीत के दौरान गणेश आचार्य पर एसोसिएशन को बांटने के आरोप लगाए हैं. वहीं गणेश आचार्य ने उनके आरोपों का खंडन किया है. दरअसल गणेश आचार्य मुंबई में डांसर्स की नई एसोसिएशन (AIFTEDA) बनाई है. यह एसोसिएशन CDA से अलग है. CDA डांसर्स की पुरानी एसोसिएशन है, जो इससे जुड़े डांसर्स को काम दिलाती है.

    समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक इस मामले पर कोरियोग्राफर सरोज खान का कहना है कि गणेश आचार्य CDA को बांट रहे हैं. वह CDA के डांसरों को अधिक पैसों को लालच देकर यहां से खींच रहे हैं. यह दुखद है कि गणेश आचार्य CDA को बांट रहे हैं. वह और उनके पिता इससे जुड़े रहे हैं. यह अच्‍छा है कि हम इस एसोसिएशन से दोबारा जुड़े. हमें कुछ कदम उठाने हैं. बता दें कि सरोज खान CDA का प्रतिनिधित्‍व करती हैं.

    सरोज खान ने लगाए आरोप. PIC- ANI


    सरोज खान की ओर से लगाए गए आरोपों पर गणेश आचार्य का कहना है कि 2018 में शुरू हुए विवाद के चलते CDA छह महीने पहले ही बंद हो चुका है. डेरिक बिस्‍वास, जाहिद शेख, अल महीम सुरानी और रवि कंवर ने इसे बिना किसी कोर्ट ऑर्डर के दोबारा खोला. सभी पदों को बिना चुनाव के भर लिया. अब वे डांसर्स पर इससे दोबारा जुड़ने के लिए दबाव डाल रहे हैं. गणेश आचार्य का कहना है, 'मैं डांसर्स के साथ खड़ा हूं. यही कारण है कि वे सब मेरे खिलाफ बोल रहे हैं.



    गणेश आचार्य का कहना है, 'अगर सरोज जी के पास पावर है तो वह डांसर्स के साथ हो रहे दुर्व्‍यव्‍हार को क्‍यों नहीं देख पा रही हैं. उनको सामने आकर इस पर बात करनी चाहिए. वह गलत कर रही हैं, उन्‍हें ऐसा नहीं करना चाहिए.'

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.