सरोज खान के निधन से बॉलीवुड फिर गमगीन, अमिताभ से रेमो डिसूजा तक सेलेब्स ने ऐसे जताया दुख

सरोज खान (Photo Credit- sarojkhanofficial/Instagram)

मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान (Saroj Khan) का कार्डियक अरेस्ट (Cardiac Arrest) के चलते मुंबई में निधन हो गया.

  • Share this:
    मुंबई. साल 2020 बॉलीवुड (Bollywood) के लिए एक ऐसा साल जिसे शायद ही कभी भुलाया जा सकेगा. एक के बाद क कई दिग्गज सितारों को खने के बाद आज मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान (Saroj Khan Passed Away) ने भी दुनिया को अलविदा कह दिया. सरोज खान के निधन के बाद बॉलीवुड एक बार फिर से गमगीन हो गया है. हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का दुनिया से जाना लोग भुला भी नहीं पाए थे कि इस खबर ने एक बार फिर लोगों को तोड़ दिया. मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान का कार्डियक अरेस्ट (Cardiac Arrest) के चलते मुंबई में निधन हो गया. वह 71 साल की थीं और बीते कुछ दिनों से अस्वस्थ चल रही थीं. उनका इलाज बांद्रा में स्थित गुरु नानक हॉस्पिटल में चल रहा था. सरोज खान के जानें के बाद सेलेब्स के साथ आम लोग भी सोशल मीडिया (Social Media)पर उनके निधन पर शोक जता रहे हैं.

    फिल्म एक्ट्रेस निमरत कौर ने सरोज खान के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए एक ट्वीट किया है, 'सरोज जी के नाम ने मेरे जीवन में 'कोरियोग्राफर' शब्द को प्रस्तुत किया. एक प्रतिभा शाली व्यक्ति जिसने सितारों को अमर कर दिया और जो अपने प्रतिष्ठित काम से एक युग को परिभाषित करती है. इस घड़ी उसके प्रियजनों को साहस और ताकत मिले. उनके जैसा कभी भी दूसरा नहीं होगा ... #RIPSarojKhan #Legend'







     





    सरोज खान ने मात्र तीन साल की उम्र से बतौर बैकग्राउंड डांसर अपना करियर शुरू किया था. उन्हें 1974 में पहली बार 'गीता मेरा नाम' से बतौर कोरियोग्राफर फिल्म इंडस्ट्री में ब्रेक मिला था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.