सरोज खान के निधन की खबर सुनकर टूट गईं माधुरी दीक्षित, ट्वीट में कही ऐसी बात

सरोज खान के निधन की खबर सुनकर टूट गईं माधुरी दीक्षित, ट्वीट में कही ऐसी बात
सरोज खान और माधुरी दीक्षित (Photo Credit- sarojkhanofficial/Instagram)

सरोज खान (Saroj Khan) के निधन की खबर सुनकर उनकी सबसे करीबी एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) गहरे सदमे में हैं.

  • Share this:
मुंबई. आज मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान (Saroj Khan Passed Away) ने दुनिया को अलविदा कह दिया है. कार्डियक अरेस्ट के चलते मुंबई में उनका निधन हो गया था. वो 71 साल की थीं और बीते कुछ दिनों से अस्वस्थ चल रही थीं. सरोज खान के निधन के बाद बॉलीवुड गमगीन हो गया है. सरोज खान के जाने के बाद आम लोगों से लेकर सेलेब्रिटीज तक सभी सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए उनके निधन पर शोक जता रहे हैं. वहीं सरोज खान के निधन की खबर से सबसे बड़ा धक्का एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) को लगा है. उन्होंने ट्वीट के जरिए अपना दुख जाहिर किया है.

माधुरी दीक्षित, सरोज खान के निधन की खबर सुनकर पूरी तरह टूट गई हैं. उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपना दुख जाहिर किया है. माधुरी दीक्षित ने एक ट्विटर पोस्ट में लिखा- 'मैं अपने गुरू और दोस्त सरोज खान को खोने की वजह से पूरी तरह टूट गई हूं. मैं हमेशा उनके काम के लिए आभारी रहूंगी, जिसकी मदद से मैं डांस में ऊचाईयां हासिल कर सकी. दुनिया ने एक अद्भुत टैलेंटेड शख्सियत को खो दिया है. मैं आपको याद करूंगी'.


माधुरी दीक्षित के इस ट्वीट से जाहिर है कि वो किस कदर टूट गई हैं. कहा जाता है माधुरी दीक्षित को अपने डांस और एक्सप्रेशंस की वजह से बॉलीवुड में जो खास जगह बनाई उसके पीछे सरोज खान का बहुत बड़ा रोल है. माधुरी दीक्षित, कई बार ये बात कह चुकी हैं कि डांस टैलेंट को निखारने के लिए वो सरोज खान की आभारी हैं.



ये भी पढ़ें- ऐ लड़की कमर हिला... सरोज खान ने इस एक्ट्रेस को लगाई थी फटकार, खराब हो गई थी हालत

सरोज खान फिल्म इंडस्ट्री की पहली महिला कोरियोग्राफर थीं, जिन्होंने कई अभिनेत्रियों एक खास पहचान दी. 2000 से ज्यादा गानों को कोरियोग्राफ करने वाली सरोज खान ने कोरियोग्राफी से पहले सरोज खान 50 के दशक में ब्रैकग्राउंड डांसर के तौर पर काम करना शुरू किया था. उन्होंने श्रीदेवी, माधुरी दीक्षित और आलिया भट्ट सहित बॉलीवुड के कई कलाकारों को कोरियोग्राफ किया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज