सरोज खान ने सुशांत सिंह राजपूत के गम में लिखा था आखिरी पोस्ट, इमोशनल होकर कही थी ये बात

सरोज खान ने सुशांत सिंह राजपूत के गम में लिखा था आखिरी पोस्ट, इमोशनल होकर कही थी ये बात
सुशांत सिंह राजपूत के निधन की खबर से सरोज खान गमगीन थीं.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद सरोज खान (Saroj Khan) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया था.

  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) एक बार फिर शॉक्ड है. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के गम को लोग भूल भी नहीं पाए थे कि बॉलीवुड में 'मास्टर जी' के नाम से फेमस मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान के निधन (Saroj Khan dies) ने बॉलीवुड को एक बार फिर से गमगीन कर दिया. सरोज खान (Saroj Khan) पिछले कुछ समय से बीमार चल रही थीं और मुंबई के बांद्रा स्थित क अस्पतला में भर्ती थी. शुक्रवार देर रात 1.52 बजे कार्डियक अरेस्ट की वजह से उनकी मौत हो गई. सोशल मीडिया सरोज खान एक्टिव थीं, उन्होंने बॉलीवुड के चमकते सितारे यानी सुशांत सिंह राजपूत के लिए आखिरी इमोशनल पोस्ट शेयर किया था.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद सरोज खान (Saroj Khan) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया था. उन्होंने सुशांक की एक तस्वीर के साथ लिखा- मुझे कभी भी सुशांत के साथ काम करने के लिए नहीं मिला था, लेकिन मैं उनसे काफी बार मिली थी. मैं सोच रही हूं कि सुशांत ने ये कदम क्यों उठाया? सुशांत ने जो कदम उठाया उससे उनके पिता और बहनों पर क्या असर पड़ेगा.


उन्होंने आगे लिखा- किसी बड़े से तुम (सुशांत) बात कर सकते थे, जो तुम्हारी मदद कर सकता था और तुम्हें जीता देखकर हम भी खुश रह सकते.



सरोज खान ने आगे लिखा- भगवान आपकी आत्मा को शांति दे और मुझे नहीं पता कि आपके पिता और बहनों के मन में क्या चल रहा है. इस कठिन समय से गुजरने के लिए उन्हें ईश्वर ढे़र सारी शक्ति दें. मैंने तुम्हारी सभी फिल्मों को पसंद किया है और तुम्हें हमेशा प्यार करती रहूंगी. R.I.P

ये भी पढ़ें- सरोज खान के निधन के बाद बॉलीवुड फिर गमगीन, सोशल मीडिया पर जताया दुख

चार दशक से अधिक के करियर में सरोज खान को 2 हजार से अधिक गीतों को कोरियोग्राफ करने का श्रेय जाता है. 22 नवंबर 1948 को जन्मीं सरोज खान बॉलीवुड में ऐसा नाम है, जिसे हर कोई जानता है और उनके काम की सराहना करता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज