सतीश कौशिक हॉस्पिटल में हुए भर्ती, 4 दिन पहले हुए थे कोरोना पॉजिटिव

खबर आ रही है कि शतीश कौशिक को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. (फोटो साभारः Instagram @satishkaushik2178)

खबर आ रही है कि शतीश कौशिक को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. (फोटो साभारः Instagram @satishkaushik2178)

चार दिन पहले इसके चपेट में बॉलीवुड के दिग्गत अभिनेता सतीश कौशिक (Satish Kaushik) आए थे. उन्होंने एक ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 21, 2021, 10:39 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. कोरोना वायरस (Coronavirus) का असर अभी भी देशभर में जारी है. पिछले साल से ही इस वायरस ने लोगों को परेशान कर रखा, क्या आम और क्या खास ये वायरस किसी को नहीं छोड़ रहा है. बॉलीवुड के कई स्टार्स ने पिछले साल कोरोना से जंग लड़ी. वहीं, अब भी कई सेलेब्स कोरोना से जंग लड़ रहे हैं. वहीं, चार दिन पहले इसके चपेट में बॉलीवुड के दिग्गत अभिनेता सतीश कौशिक (Satish Kaushik) आए थे. उन्होंने एक ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी थी कि उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है और वो होम क्वारंटाइन पर हैं, लेकिन अब खबर आ रही है कि उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है.

ईटाइम्स में प्रकाशित एक खबर के अनुसार सतीश कौशिक के डॉक्टरों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती होने की सलाह दी, जिसके बाद उन्हें कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल ले जाया गया और तब से उनका इलाज हॉस्पिटल में ही चल रहा है. खबरों की मानें तो वह बेहतर हैं और आराम कर रहे हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि अब सतीश कौशिक तब तक अस्पताल में रहेंगे जब तक कि उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव नहीं आ जाती. वहीं, उनके प्रवक्ता ने कहा कि सतीश कौशिक COVID-19 की वैक्सीनेशन लेने की भी योजना बना रहे थे.



बता दें, सतीश कौशिक ने 17 मार्च को एक ट्वीट करते हुए लिखा था कि उनकी कोरोना की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. साथ उन्होंने उन सभी लोगों से कोरोना टेस्ट करनावे का अनुरोध भी किया था, जो पिछले कुछ दिनों में उनके संपर्क में आए थे. कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आते ही सतीश कौशिक होम क्वारंटाइन में चले गए थे. उन्होंने यह भी कहा था कि सभी का प्यार, शुभकामनाएं और आशीर्वाद उनकी मदद करेगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज