सतीश कौशिक ने शेयर की हॉस्पिटल से बेटी के साथ अपनी तस्वीर, फैंस बोले- 'वो जल्दी ठीक हो जाएगी'

सोशल मीडिया पर लोग सतीश की बेटी की जल्दी ठीक हो जाने की दुआएं मांग रहे हैं. (फोटो साभारः Instagram @satishkaushik2178)

सोशल मीडिया पर लोग सतीश की बेटी की जल्दी ठीक हो जाने की दुआएं मांग रहे हैं. (फोटो साभारः Instagram @satishkaushik2178)

सतीश कौशिक (Satish Kaushik) की बेटी वनिष्का कौशिक कोविड-19 के लक्षण दिखने के बाद से ही अस्पताल में भर्ती हैं, हालांकि उनकी मेडिकल रिपोर्ट निगेटिव आ चुकी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 31, 2021, 5:43 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. कोरोना वायरस (Coronavirus) की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद से एक्टर सतीश कौशिक (Satish Kaushik) अस्पताल में भर्ती थे, हालांकि उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद उन्हें हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया था और अब वह घर में हैं. घर लौटने के बाद भी सतीश कौशिश काफी परेशान हैं, क्योंकि उनकी बेटी अब तक हॉस्पिटल में भरती हैं. दरअसल, सतीश की बेटी वनिष्का कौशिक कोविड-19 के लक्षण दिखने के बाद से ही अस्पताल में भर्ती हैं, हालांकि उनकी मेडिकल रिपोर्ट निगेटिव आ चुकी है, लेकिन उसके बाद भी उन्हें अस्पताल से छुट्टी नहीं दी गई.

दरअसल, हाल ही में सतीश कौशिक ने एक ट्वीट कर बताया था, 'यह एक मुद्दा है. कोविड के बारे में निश्चित होकर कुछ नहीं कहा जा सकता. सबसे बुरा यह है कि वंशिका की कोविड टेस्ट की रिपोर्ट नेगेटिव आई है, फिर भी वह बीमार हैं. उनके शरीर का तापमान 100-101 डिग्री सेल्सियत के बीच बना हुआ है. फोन पर उनके रोने की आवाज सुनकर मेरा दिल टूट जाता है. इस मुश्किल घड़ी में भगवान अपने बच्चों को अच्छी तरह से बनाए रखें.'

(फोटो साभारः Instagram @satishkaushik2178)


वहीं, बुधवार को सतीश कौशिक ने हॉस्पिटल से बेटी के साथ अपनी तस्वीर शेयर की है, जिसे देख सोशल मीडिया पर लोग भावुक हो रहे हैं. इस तस्वीर के कैप्शन में सतीश ने लिखा है, 'कोविड फ्री दुनिया की उम्मीद में बाप-बेटी'. इस तस्वीर पर लोग सतीश से यह कह रहे हैं कि वह चिंता न करें उनकी बेटी जल्दी ठीक हो जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज