जॉन अब्राहम की Satyamev Jayate 2 का नया पोस्टर देख भड़के लोग, तिरंगे को लेकर हुआ बवाल

(photo credit: instagram/@thejohnabraham)
(photo credit: instagram/@thejohnabraham)

इन दिनों लखनऊ में सत्यमेव जयते 2 (Satyameva Jayate 2) की शूटिंग चल रही है. जिसमें जॉन अब्राहम मुख्य भूमिका में होंगे. फिल्म ईद के मौके पर 12 मई 2021 को रिलीज होने की संभावना है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 21, 2020, 3:31 PM IST
  • Share this:
मुंबई. लॉकडाउन के नियमों में ढील दिए जाने के बाद मनोरंजन जगत ने भी रफ्तार पकड़ ली है. कई फिल्म निर्माताओं और प्रोडक्शन हाउसों ने कोरोना प्रोटोकॉल्स को बनाए रखते हुए काम शुरू कर दिया है. ऐसे में जॉन अब्राहम (John Abraham) स्टारर सत्यमेव जयते 2 (Satyameva Jayate 2) की शूटिंग भी शुरू हो गई है. सत्यमेव जयते 2 के निर्देशक मिलाप जावेरी भी काम में जुट गए हैं. इन दिनों लखनऊ में सत्यमेव जयते 2 की शूटिंग चल रही है. जिसमें जॉन अब्राहम मुख्य भूमिका में होंगे. फिल्म ईद के मौके पर 12 मई 2021 को रिलीज होने की संभावना है.

इस बीच मेकर्स ने सत्यमेव जयते 2 का नया पोस्टर जारी कर दिया है. जिसमें जॉन अब्राहम बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं. जारी पोस्टर में जॉन अब्राहम मूछों में नजर आ रहे हैं. पोस्टर से जाहिर होता है कि पहली ही फिल्म की तरह इस बार भी जॉन अब्राहम दर्शकों को एक्शन अवतार में नजर आने वाले हैं. जॉन अब्राहम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फिल्म का पोस्टर शेयर किया है.


पोस्टर शेयर करते हुए जॉन अब्राहम ने कैप्शन में लिखा है- 'जिस देश की मैया गंगा है, वहां खून भी तिरंगा है. 12 मई 2021 ईद को फिल्म सिनेमाघरों में होगी.' फिल्म में दिव्या खोसला कुमार जॉन अब्राहम के अपोजिट नजर आएंगी. हालांकि, सोशल मीडिया पर इस पोस्टर को लेकर लोग आपत्ति जाहिर कर रहे हैं. दरअसल, पोस्टर में जॉन अब्राहम के शरीर से खून निकलते दिखाया गया है, लेकिन खून की जगह तिरंगा को दिखाया गया है और इसमें हरा रंग ऊपर है.





ये भी पढ़ेंः Yeh Rishte Hain Pyaar Ke होगा ऑफ एयर! 'साथ निभाना साथिया' की कोकिलाबेन बोलीं- ये उम्मीद नहीं थी

जबकि तिरंगे में केसरिया रंग ऊपर और हरा रंग नीचे है. ऐसे में यूजर्स कमेंट के जरिए इसे ठीक करने की मांग उठा रहे हैं. यूजर कमेंट्स के जरिए इस पोस्टर को लेकर जॉन अब्राहम को ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है - 'भैया जी तिरंगा उल्टा बना दिए, जल्दबाजी में थे लगता है.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज