Home /News /entertainment /

जॉन अब्राहम के दमदार एक्शन-डायलॉग्स भरपूर 'Satyameva Jayate 2' का ट्रेलर लॉन्च, दिव्या कुमार के साथ लड़ते दिखे इंसाफ की जंग

जॉन अब्राहम के दमदार एक्शन-डायलॉग्स भरपूर 'Satyameva Jayate 2' का ट्रेलर लॉन्च, दिव्या कुमार के साथ लड़ते दिखे इंसाफ की जंग

फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' का ट्रेलर लॉन्च हो गया है. (फोटो साभारः Youtube Videograb)

फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' का ट्रेलर लॉन्च हो गया है. (फोटो साभारः Youtube Videograb)

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम की मच अवेटेड फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' (Satyameva Jayate 2 Trailer) का ट्रेलर लॉन्च हो गया है. फिल्म का ट्रेलर दमदार एक्शन और डायलॉग्स से भरपूर है. ट्रेलर में जॉन अब्राहम का ट्रिपल रोल में दिखाया गया है. दिव्या खोसला कुमार का भी बिल्कुल अलग अंदाज देखने को मिल रहा है.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबई. जॉन अब्राहम की मच अवेटेड फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ (Satyameva Jayate 2 Trailer) का ट्रेलर लॉन्च हो गया है. फिल्म का ट्रेलर दमदार एक्शन और डायलॉग्स से भरपूर है. ट्रेलर में जॉन अब्राहम के तीन किरदार को दिखाया गया है. ट्रेलर में दिव्या खोसला कुमार का भी बिल्कुल अलग अंदाज देखने को मिल रहा है.  जॉन ने ट्रेलर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा,”करप्शन करेंगे ढेर, भारत मां के तीन शेर! ट्रेलर आ चुका है.”

    ‘सत्यमेव जयते 2’ के  3 मिनट 17 सेकंड के इस ट्रेलर की शुरुआत अग्रेसिव जॉन अब्राहम (John Abraham) से होती है. जॉन एक धांसू डायलॉग बोलते हुए फाइट कर रहे हैं.  इसमें वह काफी अग्रेसिव नजर आते हैं. इसके अगले सीन में जॉन एक नेता की  कुर्ता-पयजामा में असेंबली में जाते हुए दिखाई देते हैं. उनके चेहरे पर गुस्सा देखा जा सकता है. वह एक मेज पर  गुस्से में अपना हाथ मारते है और उसके दो टुकड़े हो जाते हैं.

    फिर दिव्या खोसला कुमार (Divya Khosla Kumar) की एंट्री होती है. वह हाथ में एक नुकीला फावड़ा लिए हुए.  वह जॉन अब्राहम को सीख देते हुए नजर आ रही हैं.  इसके बाद जॉन एक पुलिस ऑफिसर के किरदार में दिखाई दे रहे हैं और अपने ही हमशक्ल विलेन से पकड़ने में लगते हैं. फिल्म में देशभक्ति का तड़का भी लगा हुआ है. एक देशभक्ति सॉन्ग के साथ-साथ फिल्म में नोरा फतेही का डांस नंबर भी है.

    फिल्म में जॉन अब्राहम ट्रिपल रोल में हैं. फिल्म को मिलाप मिलन जावेरी (Milap Milan Javeri)  डायरेक्ट किया है और इसकी कहानी भी उन्होंने ही लिखी है. मिलाप ने एक इंटरव्यू में कहा, “यह फिल्म मनमोहन देसाई, प्रकाश मेहरा और राकेश रोशन जैसे दिग्गज फिल्ममेकर्स को मेरी समर्पित है और जब ऑडियंस इस फिल्म को देखेगी तो इसका पता चल जाएगा.” उन्हें इस बात का भी भरोसा है कि ऑडियंस बड़े पैमाने पर सिनेमाघरों में वापसी करेंगे.

    मिलाप ने कहा, “सूर्यवंशी (Sooryavanshi) बहुत जल्द रिलीज हो रही है और मुझे यकीन है कि दर्शक बड़े पैमाने पर सिनेमाघरों में आएंगे.” ‘सत्यमेव जयते 2’ की सलमान खान और आयुष शर्मा स्टारर ‘अंतिम’ (Antim) से टक्कर होगी. दोनों ही फिल्में 26 नवंबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो रही है. मिलाप ने कहा,”दोनों ही फिल्म अच्छा करेंगी. यहां तक नवंबर में रिलीज होने वाली सभी फिल्में अच्छा करेंगी. क्योंकि ऑडियंस सिनेमाघरों में जाकर फिल्में देखने के लिए भूखी है.”

    Tags: John abraham, Satyamev Jayate

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर