लाइव टीवी

मीका सिंह के बंगले में उनकी मैनेजर सौम्या खान ने किया सुसाइड, पंजाब में हुआ अंतिम संस्कार

News18Hindi
Updated: February 22, 2020, 8:44 AM IST
मीका सिंह के बंगले में उनकी मैनेजर सौम्या खान ने किया सुसाइड, पंजाब में हुआ अंतिम संस्कार
मैनेजर सौम्या खान पंजाब की रहने वाली थी.

घटना 2 फरवरी 2020 की है. सौम्‍या की मौत के बारे उनके पति जोएब खान और सिंगर मीका सिंह दोनों ने इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट भी किया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 22, 2020, 8:44 AM IST
  • Share this:
मुंबई: लोकप्रिय गायक मीका सिंह (Mika Singh) की मैनेजर सौम्या खान (Saumya Khan) ने मुंबई के अंधेरी में कथित तौर पर नींद की गोलियां खाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. आत्‍महत्‍या के कारणों का अभी पता नहीं चला है. सौम्‍या ने कोई सुसाइट नोट (Suicide Note) भी नहीं छोड़ा है, जिस कारण पुलिस सभी संभावित कारणों को लेकर जांच कर रही है. पुलिस का कहना है कि हमें इस मामले में किसी साजिश की आशंका नजर नहीं आती है और दुर्घटनावश मौत का मामला दर्ज किया गया है.



 







View this post on Instagram





 

A post shared by Zoheb Khan (@official_zohebkhan) on






वर्सोवा पुलिस थाने के वरिष्ठ निरीक्षक राघवेंद्र ठाकुर ने बताया कि सौम्या खान, मीका सिंह के अंधेरी स्थित चार मंजिला बंगले की पहली मंजिल के स्टूडियो में रहती थी. घटना 2 फरवरी 2020 की है. उसके शव को अंतिम संस्कार के लिए पंजाब में रहने वाले उसके परिजनों को सौंप दिया गया था, जहां उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया है. सौम्या के माता-पिता नहीं हैं और उनके दादा-दादी पंजाब में रहते हैं. सौम्‍या की मौत के बारे उनके पति जोएब खान और सिंगर मीका सिंह दोनों ने इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट भी किया.



सौम्‍या की मौत पर दुख जताते हुए मीका सिंह ने इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट लिखा. उन्‍होंने सौम्‍या की तस्‍वीर के साथ पोस्‍ट किया, 'वाहेगुरु का खालसा वाहेगुरु जी की फतेह. यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि हमारी प्‍यारी सौम्‍या हम सभी का साथ छोड़ दूसरी दुनिया में चली गई है. वह बहुत ही कम उम्र में अपने पीछे बहुत सी प्‍यारी यादें छोड़ गई है. ईश्‍वर उसकी आत्‍मा को शांति दे.'

ये भी पढ़ें: 62 साल के एक्‍टर रघुवीर यादव की पत्‍नी ने मांगा तलाक, गुजारा भत्ते के लिए मांगे 10 करोड़

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 22, 2020, 8:18 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर