सौरभ शुक्ला ने दबंग 3 के राइटर को जमकर लताड़ा, दी गालियां

अभिनेता सौरभ शुक्ला (Saurabh Shukla) बुरी तरह गुस्सा गए और उन्होंने फिल्म के सेट पर हंगामा शुरू कर दिया. राइटर को जमकर सुनाने के बाद वो घंटों वैन में बंद रहे.

News18Hindi
Updated: July 12, 2019, 8:07 AM IST
सौरभ शुक्ला ने दबंग 3 के राइटर को जमकर लताड़ा, दी गालियां
सौरभ शुक्ला को आया गुस्सा
News18Hindi
Updated: July 12, 2019, 8:07 AM IST
बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सौरभ शुक्ला यानी फिल्म 'सत्या' के कल्लू मामा को एक फिल्म के सेट पर बुरी तरह गुस्सा आ गया. उन्होंने सेट पर जमकर हंगामा किया, फिल्म के राइटर को जमकर लताड़ा, यही नहीं उन्होंने इस शख्स को जबरदस्त गालियां भी सुनाईं. ये सब हाईवोल्टेज ड्रामा आने वाली एक फिल्म के सेट पर हुआ. सौरभ का ये बवाल, सलमान खान की फिल्म 'दबंग' की कहानी लिखने वाले राइटर दिलीप शुक्ला से हुआ, इन्हीं ने 'दबंग 3' की कहानी भी लिखी है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सारी गलती सौरभ शुक्ला की भी नहीं थी. दिलीप शुक्ला ने कुछ ऐसा कर दिया था कि सौरभ का गुस्सा आसमान तक पहुंच गया और उन्होंने जमकर लताड़ लगा डाली.

दरअसल, हाल ही में जिमी शेरगिल और माही गिल स्टारर फिल्म 'फैमिली ऑफ ठाकुरगंज' की शूटिंग चल रही है. इस फिल्म की कहानी 'घायल', 'दामिनी', 'उड़ान' और 'दबंग' जैसी फिल्म लिखने वाले राइटर दिलीप शुक्ला ने लिखी है. मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है कि इसी फिल्म के सेट पर दिलीप, अभिनेता सौरभ शुक्ला को एक्टिंग करते हुए सिखाने लगे कि फिल्म का डायलॉग कैसे बोलना है. सौरभ कहानी समझकर अपने हिसाब से डायलॉग डिलीवरी कर रहे थे, लेकिन दिलीप ने सौरभ के साथ भी दबंगई दिखानी शुरू कर दी. वहीं 4 दशकों से फिल्मों में काम कर रहे सौरभ शुक्ला को दिलीप की ये जोर-जबरदस्ती रास नहीं आई और उनको भी गुस्सा आ गया.





ऐसे में सौरभ शुक्ला ने दिलीप शुक्ला को खूब लताड़ लगाई, दोनों के बीच खूब झगड़ा हुआ. बताया जा रहा है कि सौरभ शुक्ला ने दिलीप को जमकर गालियां भी दीं. इस झगड़े के बाद सौरभ शुक्ला ने खुद को वैनिटी वैन में बंद कर लिया. उन्होंने ऐसे माहौल के बीच काम करने से साफ इनकार कर दिया. सौरभ ने खुद को लगभग 5 घंटों तक वैनिटी में बंद रखा. बाद में निर्माता के कहने पर सौरभ माने. सेट पर मौजूद एक सीनियर प्रड्यूसर ने सौरभ से बात की, तब वो वैनिटी से बाहर निकले और फिर शूटिंग पूरी की.



एक मीडिया रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से दावा किया जा रहा है कि इस फिल्म के सेट पर हर कोई दिलीप की दादागिरी और मनमानी से त्रस्त है. वो लोगों को बेहद बदतमीजी से ट्रीट करते हैं. बताया यहां तक गया कि कुछ लोगों के साथ वो मारपीट पर भी उतारू हो जाते हैं. वहीं इस मामले पर फिलहाल अभिनेता सौरभ शुक्ला ने कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया है. फिल्म के निर्माताओं ने इस झगड़े की वजह क्रिएटिव डिफरेंस बताई है.


Loading...

बात करें फिल्म की तो 'फैमिली ऑफ ठाकुरगंज' 19 जुलाई को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है. मनोज झा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में जिमी शेरगिल, माही गिल, सौरभ शुक्ला, नंदिश संधू, सुप्रिया पिलगांवकर, प्रणति राय, मनोज पाहवा और पवन मल्होत्रा फिल्म में अहम भूमिकाएं निभा रहे हैं.

ये भी पढ़ें- इस शख्स की वजह से पोर्न इंडस्ट्री में आई थीं 19 साल की सनी लियोनी
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...