Home /News /entertainment /

'भाबी जी घर पर हैं' के सक्सेना जी थप्पड़ और करंट खाने के लेते हैं इतने पैसे, सुनकर चौंक जाएंगे आप

'भाबी जी घर पर हैं' के सक्सेना जी थप्पड़ और करंट खाने के लेते हैं इतने पैसे, सुनकर चौंक जाएंगे आप

सक्सेना जी का किरदार इस शो में सबसे अनोखा है. साभार: @saanandverma
Instagram

सक्सेना जी का किरदार इस शो में सबसे अनोखा है. साभार: @saanandverma Instagram

'भाबी जी घर पर हैं' (Bhabi Ji Ghar Par Hai) का हर एक किरदार दर्शकों को खूब गुदगुदाता और हंसाता है. वे अपनी अनोखी बातों और हरकतों से फैंस का दिल जीतते रहते हैं. चाहे इस शो में अपनी टूटी-फूटी अंग्रेजी से सबको हंसाने अंगूरी भाभी (Angoori Bhabhi) हो या नल्ले विभूति जी, सभी किरदार पिछले 6 सालों से फैंस का फेवरेट बना हुआ है.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबई: टीवी शो ‘भाबी जी घर पर हैं’ (Bhabi Ji Ghar Par Hai) का हर एक किरदार दर्शकों को खूब गुदगुदाता और हंसाता है. वे अपनी अनोखी बातों और हरकतों से फैंस का दिल जीतते रहते हैं. चाहे इस शो में अपनी टूटी-फूटी अंग्रेजी से सबको हंसाने अंगूरी भाभी (Angoori Bhabhi) हो या नल्ले विभूति जी, सभी किरदार पिछले 6 सालों से फैंस का फेवरेट बना हुआ है. आज हम इसी शो के एक ऐसे किरदार के बारे में बात करने जा रहे हैं, जिसकी बात सबसे निराली है. उन्हें करेंट लगने पर मजा आता है और किसी के चाटे खाने पर आई लाइक इट बोलते हैं. अबतक तो आप समझ ही गए होगें की हम किसकी बात कर रहे हैं.

    जी हां! आप सही सोच रहे हैं, यहां हम बात शो के सबसे मजेदार कैरेक्टर अनोखे लाल सक्सेना (Anokhe Lal Saxena) की बात कर रहे हैं. सक्सेना जी का किरदार इस शो में सबसे अनोखा है. नॉर्मल लोगों को जिस बात पर गु्स्सा आता है, सक्सेना जी को उसी बात पर मजा आता है. आपको बता दें सक्सेना जी का किरदार निभाने वाले एक्टर का सानंद वर्मा (Saanand Verma) है.

    सानंद वर्मा अपने इस किरदार को पूरे दिलों जान से निभाते हैं, और उन्हें इस रोल को प्ले करने की अच्छी खासी रकम भी मिलती है. लोगों के चाटे खाकर मजा लेने वाले सक्सेना जी एक दिन का हजारों रुपये मिलते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सानंद वर्मा को इस रोल के लिए एक दिन के 15 से 20 हजार तक मिलते हैं. इस हिसाब से वो महीने में अच्छी खासी इनकम कर लेते हैं.

    अनोखे लाल सक्सेना (Anokhe Lal Saxena) उर्फ सानंद वर्मा पिछले 6 सालों से इस शो से जुड़े हैं और लगातार दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं. सानंद वर्मा ने इस शो के अलावा कई फिल्मों में भी काम किया है. उन्होंने कई बड़ी मुश्किलों को पार कर इस मंजिल को पाया और आज वो कामयाबी को पाते जा रहे हैं. वो अब तक रेड, मर्दानी, पटाखा, छिछोरे में नजर आ चुके हैं.

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर