Home /News /entertainment /

फिर से सिनेमाघर में देखना चाहते हैं DDLJ? तो आपके लिए एक अच्छी खबर है

फिर से सिनेमाघर में देखना चाहते हैं DDLJ? तो आपके लिए एक अच्छी खबर है

मराठा मंदिर में डीडीएलजे का हर एक दिन मैटिनी शो होता था, भले ही लोगों की भीड़ कम ही क्यों न हो. (फिल्म पोस्टर)

मराठा मंदिर में डीडीएलजे का हर एक दिन मैटिनी शो होता था, भले ही लोगों की भीड़ कम ही क्यों न हो. (फिल्म पोस्टर)

फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे (DDLJ)' बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ी सफलता हासिल की थी, जो 1995 में रिलीज होने के बाद से मुंबई के प्रतिष्ठित सिनेमाघर मराठा मंदिर में लगातार चल रही है. फिल्म का रन सिर्फ कोरोना महामारी की वजह से बाधित हुआ था, जिसने सभी सिनेमाहॉल को बंद करने के लिए मजबूर कर दिया था.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबई. शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और काजोल (Kajol) की मुख्य भूमिका वाली फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे (DDLJ)’ भारतीय सिनेमा की सबसे प्रतिष्ठित फिल्मों में से एक है. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ी सफलता हासिल की थी, जो 1995 में रिलीज होने के बाद से मुंबई के प्रतिष्ठित सिनेमाघर मराठा मंदिर में लगातार चल रही है. फिल्म का रन सिर्फ कोरोना महामारी की वजह से बाधित हुआ था, जिसने सभी सिनेमाहॉल को बंद करने के लिए मजबूर कर दिया था. मार्च 2020 में लॉकडाउन तक, डीडीएलजे का हर एक दिन मैटिनी शो होता था, भले ही लोगों की भीड़ कम ही क्यों न हो.

    सिनेमाघरों को फिर से खोलने की अनुमति मिलने के बाद, नवंबर 2020 में स्क्रीनिंग फिर से शुरू की गई और महाराष्ट्र सरकार ने सिनेमा हॉल में 50 प्रतिशत बैठने की अनुमति दी. हालांकि, कोविड-19 की दूसरी लहर के दौरान रन फिर से बाधित हो गया.

    22 अक्टूबर को महाराष्ट्र में सिनेमाघरों के फिर से खुलने के साथ, फिल्म मराठा मंदिर में मैटिनी शो में वापस आ जाएगी. मराठा मंदिर और जी-7 सिंगल स्क्रीन के कार्यकारी निदेशक मनोज देसाई ने न्यूज18 इंग्लिश को बताया, ‘फिल्म को जारी रखने में कोई संदेह नहीं था. यह हमेशा दिन का पहला शो था और यह परंपरा जारी रहेगी. हमें इसे केवल कोविड-19 महामारी के कारण बंद करना पड़ा. यशराज फिल्म्स के साथ हमारा पुराना जुड़ाव है, खासकर यश चोपड़ा जी की वजह से. वह हमेशा वितरकों और प्रदर्शकों का सम्मान करते थे और उन्हें श्रद्धांजलि देने का यह हमारा तरीका है.’

    Tags: DDLJ, Kajol, Shahrukh khan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर