कैमरे में कैद हुआ आयुष शर्मा की शानदार बॉडी का सीक्रेट, वीडियो में दिखा दमदार अंदाज

चार्मिंग हीरो के बाद आयुष ने जो दबंग अंदाज को अपनाया हैं, उससे उन्होंने हर किसी का दिल जीत लिया है.

चार्मिंग हीरो के बाद आयुष ने जो दबंग अंदाज को अपनाया हैं, उससे उन्होंने हर किसी का दिल जीत लिया है.

एक साल के भीतर आयुष शर्मा (Ayush Sharma) ने अपने सिक्स पैक्स एब्स बनाए, वाकई उनकी कड़ी मेहनत साफ दिखाई दे रही है. चार्मिंग हीरो के बाद आयुष ने जो दबंग अंदाज को अपनाया हैं, उससे उन्होंने हर किसी का दिल जीत लिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 21, 2021, 10:27 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड के ‘दबंग’ सलमान खान के बहनोई और एक्टर आयुष शर्मा का बॉडी (Body of Ayush Sharma) ट्रांसमिशन कमाल का है. जिस हिसाब से एक साल के भीतर आयुष ने अपने सिक्स पैक्स एब्स बनाए, वाकई उनकी कड़ी मेहनत साफ दिखाई दे रही है. चार्मिंग हीरो के बाद आयुष ने जो दबंग अंदाज को अपनाया हैं, उससे उन्होंने हर किसी का दिल जीत लिया है.

शूटिंग से कुछ टाइम फ्री होकर वर्कआउट करना या मालदीव्स वेकेशन के बाद जिम में घंटों पसीना बहाना, आयुष की जिंदगी का हिस्सा बन गया है. हाल ही में फिल्म महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रूथ' (Antim: The Final Truth) की शूटिंग खत्म करके आयुष अपनी फैमिली के साथ मालदीव्स घूमने गए थे और छुट्टिया खत्म करके वे वर्कआउट करने पहुंचे. वर्कआउट करने वाली चीजें नहीं मिलीं तो रेत के बैग्स को ही डम्बल बना कर वर्कआउट करने लगे. जिम की पर्याप्त चीजें नही हैं तो क्या! आयुष के हाथों में, रेत के ये बैग्स ही बता रहे हैं कि इरादों में अगर दम है, तो हर चीज मुमकिन है.




आयुष ने अपने वर्कआउट का वीडियो शेयर कर कहा है- ‘हॉलिडे के बाद सरप्राइज करने वाली बॉडी की ये झलक, खिंचने के लिए कुछ नहीं है तो रेत की बोरियां ही सब कुछ हैं’. वैसे सोशल मीडिया पर आयुष शर्मा अक्सर अपने वर्कआउट के वीडियोज शेयर करते रहते हैं और युवा पीढ़ी को प्रेरित करते रहते हैं.

फिल्म अंतिम के लिए आयुष की ये कड़ी मेहनत और उनका फिजिक बॉलीवुड के किसी भी एक्टर को कड़ी टक्कर दे सकता है. फिलहाल के लिए आयुष तैयार हैं, सलमान खान से टक्कर लेने के लिए उनकी एक्शन से भरी फिल्म 'अंतिम- द फाइनल ट्रुथ' में, जिसमें ये दोनों एक दूसरे से आमने-सामने भिड़ते दिखेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज