रेप आरोपी का केस लड़ रहे अक्षय खन्ना पर फेंकी गई स्याही, रिलीज हुआ 'सेक्शन 375' का ट्रेलर

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय खन्ना (Akshaye Khanna) और मशहूर अभिनेत्री रिचा चड्ढा (Richa Chadha) की आगामी फिल्म 'सेक्शन 375' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है.

News18Hindi
Updated: August 13, 2019, 8:59 PM IST
रेप आरोपी का केस लड़ रहे अक्षय खन्ना पर फेंकी गई स्याही, रिलीज हुआ 'सेक्शन 375' का ट्रेलर
फिल्म 'सेक्शन 375'
News18Hindi
Updated: August 13, 2019, 8:59 PM IST
हाल ही में एक ऐसा वीडियो सामने आया जिसमें जाने-माने बॉलीवुड अभिनेता अक्षय खन्ना (Akshaye Khanna) और मशहूर अभिनेत्री रिचा चड्ढा (Richa Chadha) रेप के मामले में आपस में जमकर बहस करते हुए नज़र आए. इस बारे में अक्षय ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक अजीबोगरीब ट्वीट कर के सभी को हैरत में डाल दिया था. जारी हुए वीडियो को देखने के बाद खुलासा हुआ कि सामने आया वीडियो, दोनों ही एक्टर की आगामी फिल्म 'सेक्शन 375' का टीजर है. जिसे देखने के बाद दर्शकों में ना सिर्फ फिल्म को लेकर उत्सुकता देखी गई बल्कि इसके ट्रेलर का इंतजार भी रहा. जोकि आज यानी कि मंगलवार को रिलीज कर दिया गया.

यह भी पढें: शर्टलेस विकी कौशल पर फिदा हुईं लड़कियां, एक ने कहा- कल पेपर है, पढ़ने नहीं दोगे ना तुम

जारी किये गए ट्रेलर के अनुसार फिल्म में रोहन खुराना की एक फिल्म में काम कर रही कॉस्ट्यूम असिस्टेंट ने फिल्म के निर्देशक पर रेप का आरोप लगाया है. रेप के बाद पीड़िता को फिल्म से बाहर कर दिया गया है. यहां तक शहर में कोई भी उसकी मदद के लिए आगे नहीं आ रहा है.

कोर्टरूम ड्रामा होगी सेक्‍शन 375.


फिल्म इंडस्ट्री में कोई उसके लिए आगे बढ़ते हुए दिखाई नहीं दे रहा है. बाद में मीडिया और पुलिस में बात आने के बाद इसकी सुनवाई शुरू हो गई. फिल्म में जहां एक तरफ अक्षय आरोपी फिल्म निर्देशक के वकील की भूमिका में हैं वहीं अभिनेत्री ऋचा चड्ढा पीड़िता की तरफ से वकील की भूमिका में हैं.

यहां देखिए फिल्म 'सेक्शन 375' का ट्रेलर...

First published: August 13, 2019, 8:41 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...