नानावती अस्पताल, अमिताभ बच्चन के आवास के बाहर सुरक्षा सख्त, दोनों बंगले सील

नानावती अस्पताल, अमिताभ बच्चन के आवास के बाहर सुरक्षा सख्त, दोनों बंगले सील
बीएमसी ने अमिताभ बच्चन के बंगले को सील कर दिया है. उनके बंगले के बाहर सील करने के आदेश का पोस्टर लगा दिया गया है.

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के संक्रमित होने के बाद नानावती अस्पताल (Nanavati Hospital) और जुहू के उनके दो बंगलों के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है. बीएमसी (BMC) ने उनके दोनों बंगलों को सील कर दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 12, 2020, 12:25 PM IST
  • Share this:
मुंबई. मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और उनके बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित पाए जाने के बाद नानावती अस्पताल (Nanavati Hospital) और यहां जुहू स्थित उनके दो बंगलों के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी है. अमिताभ और अभिषेक दोनों एक्टर नानावती अस्पताल में भर्ती हैं.

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि अमिताभ और अभिषेक ने शनिवार को जब यह जानकारी दी कि वे कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं और अस्पताल में भर्ती हैं. इसके बाद अमिताभ के कुछ प्रशंसकों ने विले पार्ले (पश्चिम) स्थित चिकित्सकीय केंद्र के बाहर एकत्र होने की कोशिश की. पुलिस ने उनसे वहां से जाने को कहा और उन लोगों को पुलिस ने सख्त लहजे में बता दिया कि उन्हें सड़क पर खड़े होने की अनुमति नहीं है.

बीएमसी ने सील किया बंगला
दूसरी तरफ बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) के अधिकारियों ने मुंबई में एक्टर अमिताभ बच्चन के निवास स्थान 'जलसा' के बाहर एक बैनर लगा दिया है, जिससे इसे एक कंटेनमेंट जोन के रूप में परिभाषित किया जा सके. इसके बाद उनका बंगला अगले आदेश सील तक के लिए सील कर दिया गया है.
अन्य मरीजों को नहीं होनी चाहिए असुविधा


सांताक्रूज पुलिस थाने के वरिष्ठ निरीक्षक श्रीराम कोरेगांवकर ने कहा, ‘हमने अस्पताल के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी है, ताकि वहां लोग एकत्र न हों. अस्पताल में कोविड-19 के और भी मरीज भर्ती हैं और उन्हें इससे असुविधा नहीं होनी चाहिए. हमारे अधिकारी अस्पताल के बाहर तैनात हैं और किसी को वहां एकत्र होने की अनुमति नहीं दी जा रही है.’

जुहू पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि अभिनेता के बंगलों के बाहर अतिरिक्त सुरक्षा व्यवस्था की गई है, क्योंकि लोग वहां एकत्र होने की कोशिश कर सकते हैं. अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन ने शनिवार को कहा था कि वे कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं और अस्पताल में भर्ती हैं. अमिताभ बच्चन 77 साल के हैं और अभिषेक बच्चन 44 वर्ष के हैं.

(एजेंसी इनपुट के साथ)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading