Home /News /entertainment /

seema removed khan from her name after separating from sohail khan now became seema kiran sajdeh on social media ss

सोहेल खान से तलाक की अर्जी के साथ सीमा खान ने उठाया ये बड़ा कदम, सुनकर दंग रह जाएंगे आप

सोहेल खान से तलाक होने के बाद सीमा ने बदला नाम. (फोटो साभारः Instagram @seemakiransajdeh)

सोहेल खान से तलाक होने के बाद सीमा ने बदला नाम. (फोटो साभारः Instagram @seemakiransajdeh)

सोहेल खान (Sohail Khan) और उनकी पत्नी सीमा सचदेव खान (Seema Sachdev Khan) दोनों फिलहाल अलग-अलग रह रहे हैं. 24 साल के रिश्ते को वह तलाक के साथ खत्म क्यों करना चाह रहे हैं? ये अभी सवाल बना हुआ लेकिन तलाक से पहले ही सीमा खान ने एक बड़ा कदम उठाते हुए नाम के आगे अपने सरनेम को चेंज कर लिया है.

अधिक पढ़ें ...

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अरबाज खान (Arbaaz Khan) के तलाक के बाद सलमान खान (Salman Khan) के छोटे भाई सोहेल खान (Sohail Khan) भी अपनी पत्नी सीमा सचदेव खान (Seema kiran Sajdeh) से तलाक लेने जा रहे हैं. शादी के 24 साल के बाद दोनों के अलग होने का ये फैसला लोगों को चौंकाने वाले हैं. पिछले दिनों दोनों ने मुंबई की फैमिली कोर्ट में तलाक के लिए अर्जी दी है. कोर्ट के बाहर की तस्वीरें वायरल हुईं, जिसके बाद खबर आग की तरह फैल गईं. हालांकि दोनों ने ये फैसला क्यों लिया, ये अभी राज ही बना हुआ है. लेकिन तलाक से पहले सीमा सचदेव खान वो काम कर दिया, जिसके बाद हर कोई दंग है.

सोहेल खान (Sohail Khan) और उनकी पत्नी सीमा सचदेव खान (Seema Sachdev Khan) दोनों फिलहाल अलग-अलग रह रहे हैं. 24 साल के रिश्ते को वह तलाक के साथ खत्म क्यों करना चाह रहे हैं? ये अभी सवाल बना हुआ लेकिन तलाक से पहले ही सीमा खान ने एक बड़ा कदम उठाते हुए नाम के आगे अपने सरनेम को चेज कर लिया है.

सीमा ने अपने नाम से हटाया ‘खान’ सरनेम
सीमा ने अपने नाम से ‘खान’ सरनेम हटा दिया है. सीमा खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नाम बदलकर ‘सीमा किरण सचदेव’ कर लिया है. शादी से पहले यही वह पूरा नाम लिखा करती थीं. सीमा के इस फैसले से अब साफ हो गया हैं कि वह खुद को खान परिवार और सोहेल खान से पूरी तरह से अलग कर चुकी हैं.

24 साल पहले भागकर की थी दोनों ने शादी
सीमा और सोहेल की पहली मुलाकात चंकी पांडे की इंगेजमेंट पार्टी में हुई थी. क्योंकि सोहेल और सीमा का धर्म अलग-अलग था, इसलिए उनकी शादी में काफी दिक्कतें आईं. दोनों ने साल 1998 में शादी की थी. सीमा के परिवार वाले इस शादी के खिलाफ थे, इसलिए दोनों ने भाग कर शादी की थी.

Tags: Salman khan, Sohail khan

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर