सुशांत के 'हमशक्ल' पर गंभीर आरोप, प्रोड्यूसर ने कहा- एडवांस ले लिया, करोड़ों खर्च कराया फिर...

सुशांत के 'हमशक्ल' पर गंभीर आरोप, प्रोड्यूसर ने कहा- एडवांस ले लिया, करोड़ों खर्च कराया फिर...
सुशांत के हमशक्ल सचिन तिवारी.

एक प्रोड्यूसर ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के डुप्लीकेट सचिन तिवारी पर पैसा लेने और प्री-प्रोडक्शन में करोड़ों रुपये खर्च कराने के बाद दूसरे प्रोड्यूसर की फिल्म साइन करने के आरोप लगाए है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 29, 2020, 6:16 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत की आड़ में नेपोटिज्म पर फिल्म बनाने के लिए प्रोड्यूसर उतावले हो रहे हैं. इस बीच टिकटॉक पर सुशांत सिंह राजपूत के डुप्लीकेट के रूप में चर्चित रहे सचिन तिवारी को लेकर अब दो प्रोड्यूसर आमने-सामने नजर आ रहे हैं. खींचतान है कि कौन सचिन तिवारी को लेकर फिल्म बनाए. इस बीच एक प्रोड्यूसर ने सचिन पर पैसा लेने और प्री-प्रोडक्शन में करोड़ों रुपये खर्च कराने के बाद दूसरे प्रोड्यूसर की फिल्म साइन करने के आरोप लगाए है.

मीडिया में आ रही खबरों के अनुसार फिल्म निर्माता-निर्देशक मारूत सिंह और सनोज मिश्रा ने जुलाई में सचिन तिवारी को अपनी फिल्म शशांक के लिए साइन किया था. इनका दावा है कि सुशांत के जीवन और मृत्यु पर आधारित इस फिल्म में सचिन लीड रोल निभान वाले थे. सनोज के अनुसार, हमने सचिन को फिल्म की कहानी और उनके किरदार के बारे में विस्तार से समझाया था. उन्हें फिल्म के लिए एडवांस रकम भी दी गई थी. जुलाई में हमने फिल्म की तैयारी के लिए उनके साथ वर्कशॉप किया लेकिन कुछ समय बाद सचिन तिवारी गायब हो गए. उन्होंने फोन का जवाब देना भी बंद कर दिया.

इसके थोड़े समय बाद मारूत सिंह और सनोज मिश्रा को पता चला कि सचिन तिवारी ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत के जीवन से प्रेरित एक अन्य फिल्म करने जा रहे हैं. उल्लेखनीय है कि सचिन तिवारी के निर्माता विजय सिंह शेखर की फिल्म स्यूसाइड ऑर मर्डरः अ स्टार वॉज लॉस्ट में बॉलीवुड डेब्यू करने की खबरें आई थीं. फिल्म का पोस्टर भी मीडिया में जारी किया गया था. शेखर ने सितंबर में फिल्म की शूटिंग शुरू करने और क्रिसमस पर इसे रिलीज करने की बात कही थी. फिलहाल सचिन तिवारी को लेकर खड़े हुए विवाद पर विजय सिंह शेखर का कोई बयान नहीं आयाा है. तिवारी ने भी चुप्पी साध रखी है.



यह भी पढ़ेंः Khatron Ke Khiladi में मासूमियत और टफनेस से जीता दिल, अब तेजस्वी प्रकाश के बोल्ड फोटोशूट ने मचाया हंगामा
अब सनोज मिश्रा ने कहा कि वह सचिन तिवारी के खिलाफ कोर्ट की शरण लेने को बाध्य हो गए हैं क्योंकि अपनी फिल्म शशांक के प्री-प्रोडक्शन पर वह एक करोड़ रुपये से ज्यादा खर्च कर चुके थे. सचिन तिवारी का उनके साथ अनुबंध था. जिसके मुताबिक सचिन जब तक उनकी फिल्म पूरी नहीं कर देते, वह किसी अन्य फिल्म में काम नहीं कर सकते हैं. इस मामले में कोर्ट न्याय करेगा. मिश्रा का यह भी आरोप है कि सचिन उनका विषय लेकर ही दूसरे प्रोड्यूसर के पास गए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज