मुंबई में हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 5 स्टार होटल से पकड़ी गई दो टीवी एक्ट्रेस और बेली डांसर

सेक्स रैकेट. (प्रतीकात्मक तस्वीर)
सेक्स रैकेट. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पुलिस ने इस सेक्स रैकेट में जिन तीन महिलाओं को पकड़ा है, उनमें से एक बॉलीवुड एक्ट्रेस है. उस पर बड़े-बड़े होटलों में देह व्यापार के लिए बॉलीवुड और टीवी जगत से जुड़ी एक्ट्रेसेज़ को लाने का आरोप है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 24, 2020, 9:26 AM IST
  • Share this:
मुंबई. मुंबई (Mumbai) की उपनगरी गोरेगांव (Goregaon) के एक पांच-सितारा होटल में चल रहे देह व्यापार रैकेट (Sex Racket) का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है. इस मामले में पुलिस ने एक बॉलीवुड एक्ट्रेस सहित तीन लड़कियों को वहां से पकड़ा है. आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा देह व्यापार (रोकथाम) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है.

जानकारी के मुताबिक, क्राइम ब्रांच की टीम ने शुक्रवार देर शाम को एक पांच सितारा होटल में छापेमारी की. ग्राहकों के रूप में पुलिस टीम के सदस्यों को होटल में भेजा गया, जहां वो सेक्स रैक्ट के डीलर्स से मिलें. इसके बाद पुलिस ने छापेमारी की और मौके से 3 महिलाओं को छुड़ाया गया. पुलिस ने जिन तीन महिलाओं को गिरफ्तार किया है, उनमें से एक बॉलीवुड एक्ट्रेस है. उस पर बड़े-बड़े होटलों में देह व्यापार के लिए बॉलीवुड और टीवी जगत से जुड़ी एक्ट्रेसेज़ को लाने का आरोप है.


आरोप है कि बॉलीवुड की एक इंटरनेशनल बेली डांसर और दो टीवी सीरियल आर्टिस्ट का होटल में देह व्यापार के लिए 10 लाख रुपये में डील फिक्स हुई थी. पुलिस ने तुरंत रेकैट का भंडाफोड़ कर मामले की कार्रवाई शुरू कर दी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज