लाइव टीवी

बलात्कार के आरोप में मशहूर फिल्मकार गिरफ्तार, कई महीनों तक किया ऐसा काम

News18Hindi
Updated: October 19, 2019, 9:51 AM IST
बलात्कार के आरोप में मशहूर फिल्मकार गिरफ्तार, कई महीनों तक किया ऐसा काम
फिल्ममेकर सुदीप्तो चटर्जी ने छात्रा के साथ किया बलात्कार

पीड़िता का आरोप है कि सुदिप्तो चटर्जी (Sudipto Chatterjee) काफी समय से उसके साथ बलात्कार कर रहे थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 19, 2019, 9:51 AM IST
  • Share this:
कोलकाता. शुक्रवार को कोलकाता में एक नामचीन फिल्मकार और रंगमंच के बड़े कलाकार सुदीप्तो चटर्जी (Sudipto Chatterjee) पर गंभीर आरोप लगे हैं. इस फिल्ममेकर के रंगमंच समूह की एक छात्रा का आरोप है कि इस फिल्मकार ने उसका कई महीनों तक रेप किया है. इस मामले में इस शख्स को गिरफ्तार भी कर लिया गया है. इस मामले की पूरी जानकारी पुलिस ने दी है. इसके साथ ही केस से जुड़ी कई और चौंकाने वाली बातें भी सामने आई हैं. दूसरी तरफ इस आरोपी फिल्मकार ने भी अपराध कबूल कर लिया है. ऐसे में अब इस केस में आगे की कार्रवाई की जा रही है.

मामला बुधवार रात सामने आया जब पीड़िता ने कथित अपराध के बारे में शिकायत दर्ज कराने के लिये सोशल नेटवर्किंग साइट का सहारा लिया. ये मामला तब सामने आया जब चटर्जी की ही इस छात्र ने फेसबुक पर एक लम्बी पोस्ट लिखकर डीटेल में इस केस के बारे में लिखा. इस छात्रा ने बताया कि एक नाट्य सीन की रिहर्सल के दौरान सुदीप्तो द्वारा असलियत में छात्रा को यौन उत्पीड़न का शिकार होना पड़ा.

रिहर्सल के दौरान हुआ कुछ ऐसा


इस मामले पर तुरंत एक्शन लेते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.  कोलकाता पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने इस मामले को लेकर कहा, 'पीड़िता ने आरोप लगाया कि आरोपी ने अभिनय में मददगार सांस लेने की तकनीक सिखाने के बहाने पिछले साल दिसंबर से अब तक कई बार उसका बलात्कार किया. हमने फिल्मकार को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है'.

आरोपी ने कबूला गुनाह


पीड़िता ने शुक्रवार सुबह फूलबागान पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने पहले आरोपी को शाम को फूलबागान में उसके घर से हिरासत में लिया और फिर गिरफ्तार कर लिया. अधिकारी ने ये कंफर्म किया कि पूछताछ के दौरान आरोपी फिल्मकार  सुदीप्तो चटर्जी ने अपराध कबूल कर लिया. पुलिस सूत्रों ने बताया कि रंगमंच समूह की एक और महिला सदस्य ने भी शुक्रवार को फिल्मकार के खिलाफ बलात्कार की शिकायत दर्ज कराई.

ये भी पढ़ें- इस वजह से सनी देओल ने शाहरुख के साथ काम करना कर दिया बंद

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 19, 2019, 8:47 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...