बलात्कार के आरोप में मशहूर फिल्मकार गिरफ्तार, कई महीनों तक किया ऐसा काम

फिल्ममेकर सुदीप्तो चटर्जी ने छात्रा के साथ किया बलात्कार

पीड़िता का आरोप है कि सुदिप्तो चटर्जी (Sudipto Chatterjee) काफी समय से उसके साथ बलात्कार कर रहे थे.

  • Share this:
    कोलकाता. शुक्रवार को कोलकाता में एक नामचीन फिल्मकार और रंगमंच के बड़े कलाकार सुदीप्तो चटर्जी (Sudipto Chatterjee) पर गंभीर आरोप लगे हैं. इस फिल्ममेकर के रंगमंच समूह की एक छात्रा का आरोप है कि इस फिल्मकार ने उसका कई महीनों तक रेप किया है. इस मामले में इस शख्स को गिरफ्तार भी कर लिया गया है. इस मामले की पूरी जानकारी पुलिस ने दी है. इसके साथ ही केस से जुड़ी कई और चौंकाने वाली बातें भी सामने आई हैं. दूसरी तरफ इस आरोपी फिल्मकार ने भी अपराध कबूल कर लिया है. ऐसे में अब इस केस में आगे की कार्रवाई की जा रही है.

    मामला बुधवार रात सामने आया जब पीड़िता ने कथित अपराध के बारे में शिकायत दर्ज कराने के लिये सोशल नेटवर्किंग साइट का सहारा लिया. ये मामला तब सामने आया जब चटर्जी की ही इस छात्र ने फेसबुक पर एक लम्बी पोस्ट लिखकर डीटेल में इस केस के बारे में लिखा. इस छात्रा ने बताया कि एक नाट्य सीन की रिहर्सल के दौरान सुदीप्तो द्वारा असलियत में छात्रा को यौन उत्पीड़न का शिकार होना पड़ा.

    रिहर्सल के दौरान हुआ कुछ ऐसा


    इस मामले पर तुरंत एक्शन लेते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.  कोलकाता पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने इस मामले को लेकर कहा, 'पीड़िता ने आरोप लगाया कि आरोपी ने अभिनय में मददगार सांस लेने की तकनीक सिखाने के बहाने पिछले साल दिसंबर से अब तक कई बार उसका बलात्कार किया. हमने फिल्मकार को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है'.

    आरोपी ने कबूला गुनाह


    पीड़िता ने शुक्रवार सुबह फूलबागान पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने पहले आरोपी को शाम को फूलबागान में उसके घर से हिरासत में लिया और फिर गिरफ्तार कर लिया. अधिकारी ने ये कंफर्म किया कि पूछताछ के दौरान आरोपी फिल्मकार  सुदीप्तो चटर्जी ने अपराध कबूल कर लिया. पुलिस सूत्रों ने बताया कि रंगमंच समूह की एक और महिला सदस्य ने भी शुक्रवार को फिल्मकार के खिलाफ बलात्कार की शिकायत दर्ज कराई.

    ये भी पढ़ें- इस वजह से सनी देओल ने शाहरुख के साथ काम करना कर दिया बंद

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.