होम /न्यूज /मनोरंजन /शान की मां सोनाली मुखर्जी का नींद में हुआ निधन, सिंगर ने जारी किया शोक संदेश

शान की मां सोनाली मुखर्जी का नींद में हुआ निधन, सिंगर ने जारी किया शोक संदेश

शान अपनी मां सोनाली मुखर्जी के साथ.

शान अपनी मां सोनाली मुखर्जी के साथ.

प्लेबैक सिंगर शान (Singer Shaan Mother Passed Away) की मां सोनाली मुखर्जी का निधन हो गया. शान ने सोशल मीडिया पर एक शोक ...अधिक पढ़ें

प्लेबैक सिंगर शान की मां सोनाली मुखर्जी (Shaan Mother Passed Away) का निधन हो गया है. सिंगर कैलाश खेर ने गुरुवार सुबह एक ट्वीट कर इस खबर की पुष्टि की. हालांकि निधन की वजह का अभी तक पता नहीं चल पाया है. कैलाश ने ट्वीट के जरिए सोशल मीडिया दुख व्यक्त किया और शान और उनके परिवार के लिए प्रार्थना की. वहीं, शान ने थोड़ी देर पहले मां की निधन की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी है. उन्होंने बताया कि उनकी मां का निधन सोते वक्त ही हुआ है.

शान (Shaan Instagram) ने इंस्टाग्राम पर अपनी मां की एक मुस्कुराती हुई तस्वीर शेयर की और उसके नीचे अपनी संवेदनाएं व्यक्त की हैं. उन्होंने लिखा,”हमारी मां मिसेज सोनाली मुखर्जी के निधन से हम बहुत ही दुखी हैं और बुरी तरह से टूट गए हैं. उनका निधन बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से नींद में हुआ. वह एक दयालु आत्मा, महान ह्यूमन बीइंग और एक प्यारी मां थी. यह हमारे लिए एक बड़ी क्षति है.”

Shaan Mother Death

शान ने शोक संदेश जारी किया. (फोटो साभारः Instagram @singer_shaan)

शान  (Shan Mother Sonali Mukherjee Death) ने आगे लिखा,”जब हम उन्हें आखिरी अलविदा कहने कहने की कोशिश कर रहे है, तो आपको बता दें कोरोना प्रतिबंध लगे हुए हैं और आपसे तहे दिल से रिक्वेस्ट है कि अपनी प्रार्थनाओं में उन्हें याद रखिए.” इस नोट के साथ उन्होंने हाथ जोड़ने वाले इमोजी अपनी पोस्ट में शामिल किए हैं.

बॉलीवुड एक्टर अरुण वर्मा का भोपाल में निधन, लंबी बीमारी के चलते अस्पताल में थे भर्ती

कैलाश खेर ने जताया दुख

इससे पहले कैलाश खेर  (Kailash Kher Prays)ने ट्वीट कर शान की मां के निधन की जानकारी दी. उन्होंने ट्वीट में लिखा,” बड़े भाई शान की मां का देहावसान हो गया. परमेश्वर से दिवंगत सद्गति की प्रार्थनाएं. तीनों लोकों के अधिपति भगवान शिव से प्रार्थना है कि हमारे शान भैया के परिवार को यह दुख सहने की शक्ति मिले. अनंत शाश्वत प्रार्थना.”

Kailash Kher tweet

(फोटो साभारः Twitter @Kailashkher)

शान और उनकी बहन को मां ने ही पाला

शान ने साल 2016 में हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में खुलासा किया था कि यह उनकी मां की वजह से था, वह सिंगिंग में अपना करियर बना सके. जब शान 14 साल के थे तब उनके पिता का निधन हो गया था और उनकी मां ने उन्हें और उनकी बहन को अकेले ही पाला था. उन्होंने कहा था, “1986 में मेरे पिता के निधन के बाद, मां ने मेरी बहन सागरिका और मुझे, अकेले ही पाला. मैं तब सिर्फ 14 साल का था. वह 1970 से 2000 तक फिल्मी गानों के लिए कोरस सिंगर हुआ करती थीं.”

Tags: Kailash kher, Singer

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें