Home /News /entertainment /

shabaash mithu first song fateh released taapsee pannu seen practicing at lords an

Shabaash Mithu Fateh Song: 'शाबाश मिट्ठू' का पहला गाना हुआ रिलीज! लॉर्ड्स में प्रैक्टिस करती दिखीं तापसी पन्नू

'शाबाश मिट्ठू' 15 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

'शाबाश मिट्ठू' 15 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

'शाबाश मिट्ठू' (Shabaash Mithu) का पहला गाना 'फतेह' लोगों को काफी पसंद आ रहा है. तापसी पन्नू फिल्म में मिताली राज का रोल निभा रही हैं. वे फिल्म के पहले गाने फतेह में लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड में बैटिंग का अभ्यास करती नजर आ रही हैं. गाने में उन्हें 'शेर' बताया गया है.

अधिक पढ़ें ...

‘शाबाश मिट्ठू’ (Shabaash Mithu) का गाना ‘फतेह’ टी-सीरीज ने मंगलवार 28 जून को यूट्यूब चैनल पर रिलीज कर दिया. फतेह का संगीत ‘साल्वेज ऑडियो कलेक्टिव’ और चरण ने मिलकर तैयार किया है. इसे रोमी और चरण ने गाया है. म्यूजिक वीडियो की शुरुआत में तापसी पन्नू खुद को तैयार करती नजर आ रही हैं.

गाने में तापसी के कैरेक्टर को शेर बताया गया है. वे दो मिनट लंबे इस गाने में क्रिकेटर मिताली राज के रूप में दिखाई दे रही हैं. गाने के जरिये बताया गया है कि वे अपने मैचों के लिए दिन-रात कैसे अभ्यास करती थीं. पूरे गाने में एक्ट्रेस अपनी टीम के खिलाड़ियों के साथ मैदान और उसके बाहर जश्न मनाती हुई दिखाई देती हैं.

गाने में ‘लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड’ की दिखी झलक
एक्ट्रेस अपने मैचों के लिए कड़ी मेहनत और ट्रेन से यात्रा करती दिख रही हैं. वीडियो में, लंदन के लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड की झलक दिखाई देती है, फिर तापसी लॉर्ड्स में भारत के लिए अपनी टीम के साथ खेलती हुई दिखाई देती हैं. गाने में तापसी को सुबह तड़के दौड़ लगाते हुए देखा जाता है. गाने के जरिये तापसी के कैरेक्टर के धैर्य और दृढ़ संकल्प को दिखाया गया है.

प्रेरणादायक गाना है ‘फतेह’
गाने पर एक प्रशंसक ने कमेंट किया, ‘तापसी पन्नू: असली शेरनी. गाना नारी शक्ति को बढ़ावा देने के लिए एकदम सही है.’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘रोमी और चरण की दमदार और सुरीली आवाज में एक और प्रेरणादायक गाना ‘फतेह’. एक प्रशंसक ने कमेंट किया, ‘यह फिल्म शानदार होगी, इस फिल्म की पूरी टीम को सलाम.’

15 जुलाई को रिलीज होगी ‘शाबाश मिट्ठू’
एक व्यक्ति ने लिखा, ‘मिताली राज पर गर्व करें.’ तापसी ने फिल्म का पहला ट्रेलर इस महीने की शुरुआत में शेयर किया था. एक्ट्रेस ने ट्विटर पर ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा था, ‘आप नाम जानते हैं, अब इसके पीछे की कहानी देखने के लिए तैयार हो जाएं. वह महिला जिसने ‘द जेंटलमैंस गेम’ को फिर से परिभाषित किया. मैं इसे आपके सामने लाने के लिए सम्मानित महसूस कर रही हूं.’ यह फिल्म 15 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Tags: Mithali raj, New song, Taapsee Pannu

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर