लाइव टीवी

शबाना आजमी सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल, मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अस्पताल रेफर

News18Hindi
Updated: January 18, 2020, 8:57 PM IST
शबाना आजमी सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल, मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अस्पताल रेफर
शबाना आजमी बुरी तरह जख्मी.

बॉलीवुड अभिनेत्री शबाना आजमी (Shabana Azmi) की कार मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर कोहलपूर टोल -प्लाजा के पास सड़क हादसे का शिकार हो गई है. इसमें अभिनेत्री बुरी तरह जख्मी हो गई हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 18, 2020, 8:57 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड अभ‌िनेत्री शबाना आजमी (Shabana Azmi) कार हादसे में बुरी तरह घायल हो गई हैं.  न्यूज 18 को मिली जानकारी के अनुसार शबाना आज़मी का पुणे-मुंबई एक्सप्रेसवे पर कोहलपूर टोल के पास एक्सिडेंट हुआ है. बताया जा रहा है कि एक्सप्रेसवे पर शबाना आज़मी की गाड़ी और ट्रक में भिड़त हुई. इसमें उन्हें काफी चोटें आई हैं. जानकारी के अनुसार हादसा शनिवार शाम करीब 4 बजे हुआ. शुरुआत में उन्हें पनवेल के एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया था. बाद में उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल ले जाया गया.

न्यूज एजेंसी एएनआई के ट्वीट के अनुसार हादसे वक्त कार में जावेद अख्तर भी सवार थे. उन्हें ज्यादा चोट नहीं आई है. हादसे में शबाना आजमी का हाथ और चेहरा बुरी तरह जख्मी हो गया है. हादसे के बाद सामने आई तस्वीरों में शबाना आजमी बेहोशी की हालत में लेटी हुई नजर आ रही हैं. वहीं एक दूसरी तस्वीर में उनकी कार का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त दिखाई दे रहा है.



shabana azmi
एक्सिडेंट के बाद शबाना आजमी की कार.
शबाना आजमी की कार की हालत देखकर ऐसा बताया जा रहा है कि यह एक भीड़ण एक्सिडेंट था. हादसे के बाद आई एक अन्य तस्वीर में शबना आजमी के चेहरे पर सूजन दिखाई रही है. जबकि उनके नाक खून निकलता भी दिख रहा है.



shabana azmi
हादसे में बुरी तरह जख्मी हुईं शबाना आजमी.




javed akhtar
हादसे के बाद इस हाल में दिखे जावेद अख्तर.


जावेद अख्तर के बर्थडे पार्टी के बाद घर लौट रही थीं शबाना
शबाना आजमी गीतकार जावेद अख्तर की पत्नी हैं. 17 जनवरी यानी कल ही जावेद अख्तर का जन्मदिन था. जानकारी के अनुसार बांद्रा में जावेद अख्तर के 75वें जन्मदिन के अवसर पर बर्थडे पार्टी आयोजित की गई थी. पार्टी के बाद शबाना और जावेद दोनों अपने खंडाला वाले घर लौट रहे थे. लेकिन बीच में वे सड़क हादसे के शिकार हो गए. तब कार में जावेद भी सवार थे.

Breaking: शबाना आजमी की मां शौकत आज़मी का निधन
शबाना आजमी अपने पिता कैफी आजमी और मां शौकत आजमी के साथ.


पहली ही फिल्म में जीता था नेशनल फिल्म अवॉर्ड
शबाना आजमी ने अपने अभिनय करियर की शुरआत साल 1974 में महज 24 साल की उम्र में 'अंकुर' फिल्म से की थी. पहली ही फिल्म के लिए उन्हें नेशनल फिल्म अवाार्ड से नवाजा गया था. इसके अलावा उन्हें उनकी फिल्में 'अर्थ, मंडी, शतरंज के खिलाड़ी, अमर अकबर एंथनी, कर्म, देवता, किस्सा कुर्सी का, जुनून, अलबर्ट पिंटो को गुस्सा क्यों आता है, फायर, उमराव जान, मटरू की बिजली का मन डोला, नीरजा' के लिए जाना जाता है.

यह भी पढ़ेंः कैफी आजमी से गीत सीखने जाते थे जावेद, उन्हीं की बेटी शबाना से की शादी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 18, 2020, 5:18 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर