लाइव टीवी

शबाना आजमी की तबीयत को लेकर आई बड़ी खबर, नहीं पता कब मिलेगी अस्पताल से छुट्टी

News18Hindi
Updated: January 22, 2020, 6:01 PM IST
शबाना आजमी की तबीयत को लेकर आई बड़ी खबर, नहीं पता कब मिलेगी अस्पताल से छुट्टी
कार हादसे का शिकार हुई थीं शबाना आजमी.

एक्‍ट्रेस शबाना आजमी (Shabana azmi) 18 जनवरी को पुणे से मुंबई जाते समय एक्‍सप्रेस वे पर कार हादसे में घायल हो गईं थीं. इसके बाद उन्‍हें मुंबई के अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 22, 2020, 6:01 PM IST
  • Share this:
मुंबई. पिछले हफ्ते पुणे से मुंबई जाते समय सड़क हादसे में घायल हुईं अभिनेत्री शबाना आजमी (Shabana Azmi) की तबीयत को लेकर खबर आई है. उनके पारिवारिक सूत्रों ने बुधवार को बताया कि शबाना आजमी की हालत स्थिर है और उसमें सुधार हो रहा है. सड़क हादसे के बाद शबाना आजमी मुंबई के अस्पताल में भर्ती हैं.

मुंबई-पुणे एक्सप्रेस वे पर 18 जनवरी को हुई दुर्घटना में आजमी को सिर पर चोट लगी थी. अभिनेत्री और उनके कार चालक कमलेश कामत को नवी मुंबई स्थित एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया था और उन्हें उसी दिन अंधेरी स्थित धीरूभाई अंबानी अस्पताल में स्थानांतरित किया गया था.

 




 



View this post on Instagram




 

Back to work


A post shared by Shabana Azmi (@azmishabana18) on






पारिवारिक सूत्र ने समाचार एजेंसी भाषा से कहा, 'उनकी हालत स्थिर है और उसमें सुधार हो रहा है. आजमी को अस्पताल से कब छुट्टी मिलेगी यह अभी स्पष्ट नहीं है. अस्पताल के अधिकारी अधिक जानकारी देने के लिए उपलब्ध नहीं थे. कामत पर लापरवाही से कार चलाने के लिए मुकदमा दर्ज किया गया है.

 



बता दें कि इससे पहले बोनी कपूर ने मुंबई मिरर से बात करते हुए कहा- 'डॉक्टर्स ने बताया कि कोई खतरे की बात नहीं है. वो अभी दर्द की वजह से बेहोश हैं लेकिन बाकी सब ठीक है. हालांकि जावेद साहब, बाबा (शबाना आजमी के भाई) और तन्वी (शबाना आजमी की भाभी) ठीक नहीं हैं और किसी को भी आईसीयू में जाने की अनुमति नहीं है.'
(इनपुट एजेंसी से भी)

यह भी पढ़ें:  CAA पर बोले नसीरुद्दीन शाह- अनुपम खेर को सीरियस ना लें, JNU गईं दीपिका पादुकोण साहसी हैं

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 22, 2020, 5:41 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर