लाइव टीवी

Shabana Azmi Health Update: डॉक्टर ने बताया शबाना आजमी का हाल, कई बॉलीवुड सितारे पहुंचे अस्‍पताल

News18Hindi
Updated: January 19, 2020, 2:44 PM IST
Shabana Azmi Health Update: डॉक्टर ने बताया शबाना आजमी का हाल, कई बॉलीवुड सितारे पहुंचे अस्‍पताल
शबाना की हालत स्थिर.

शनिवार को मुंबई-पुणे एक्‍सप्रेस वे पर सड़क हादसे में घायल हो गई थीं एक्‍ट्रेस शबाना आजमी (Shabana Azmi). शनिवार रात को उन्‍हें मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी हॉस्पिटल में शिफ्ट किया गया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 19, 2020, 2:44 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. बॉलीवुड एक्‍ट्रेस शबाना आजमी (Shabana Azmi) को शनिवार को कार एक्‍सीडेंट में घायल होने के बाद पनवेल के एमजीएम अस्‍पताल से देर रात कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी हॉस्पिटल में शिफ्ट कर दिया गया था. वहां डॉक्‍टरों की टीम उनका इलाज कर रही है. अस्‍पताल के एक्‍जीक्‍यूटिव डायरेक्‍टर और सीईओ डॉक्‍टर संतोष शेट्टी ने शबाना आजमी की तबीयत की जानकारी दी है. इसके साथ ही शबाना आजमी के परिवार के अलावा कई बॉलीवुड सितारे भी उनका हालचाल जानने शनिवार रात को अस्‍पताल पहुंचे.

डॉक्‍टर का कहना है कि शबाना आजमी की हालत स्थिर है. वह इस समय डॉक्‍टरों की देखरेख में हैं. अस्‍पताल में भर्ती शबाना आजमी का हालचाल जानने कई बॉलीवुड सितारे भी वहां पहुंचे.

 




 



View this post on Instagram




 

Friends and family arrive to meet #shabanaazmi who has been shifted to Mumbai for further care after her fatal accident today afternoon #viralbhayani @viralbhayani


A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on






इनमें उनके पति जावेद अख्‍तर, बेटे फरहान अख्‍तर और बेटी जोया अख्‍तर के अलावा अनिल कपूर और उनकी पत्‍नी सुनीता कपूर और तब्‍बू शामिल रहे. फरहान अख्‍तर के साथ उनकी गर्लफ्रेंड शिबानी धांडेकर भी अस्‍पताल पहुंची थीं.

 



बता दें कि शबाना आजमी और उनके पति जावेद अख्‍तर पुणे से शनिवार को मुंबई लौट रहे थे. इस दौरान मुंबई-पुणे एक्‍सप्रेस वे पर उनकी कार और ट्रक में टक्‍कर हो गई थी. इसमें शबाना आजमी गंभीर रूप से घायल हुई थीं.

शबाना आजमी गंभीर रूप से घायल हुई थीं. pic- ANI


इसके बाद उन्‍हें पनवेल के एमजीएम अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था. रात में उन्‍हें मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी हॉस्पिटल में शिफ्ट किया गया था.

 



सड़क हादसे में शबाना आजमी के घायल होने की घटना पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी दुख जताया था. उन्‍होंने कहा था कि मैं उनके जल्‍द स्‍वस्‍थ होने की कामना करता हूं. इसके साथ ही शबाना आजमी के फैंस ने भी बड़ी संख्‍या में उनकी सलामती की दुआ मांगी थी.

यह भी पढ़ें: शबाना आजमी खतरे से बाहर, सड़क हादसे में इस कारण बाल-बाल बच गए जावेद अख्तर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 19, 2020, 12:08 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर