हेल्पर के गिफ्ट किए कपड़ों में नजर आए जावेद अख्तर-शबाना आजमी, एक्ट्रेस बोलीं- हमेशा ये तोहफा...

शबाना आजमी ने हेल्पर के लिए जताया प्यार. (फोटो साभार : azmishabana18/Instagram)

शबाना आजमी ने हेल्पर के लिए जताया प्यार. (फोटो साभार : azmishabana18/Instagram)

शबाना आजमी (Shabana Azmi) और जावेद अख्तर (Javed Akhtar) की हाउस हेल्पर ने अपने मालिक मालकिन को तोहफा दिया. इन लोगों ने भी उसके गिफ्ट का मान रखते हुए न सिर्फ फोटो खिंचवाई बल्कि उसे सोशल मीडिया पर शेयर भी कर दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 21, 2021, 3:59 PM IST
  • Share this:
मुंबई : बॉलीवुड की लीजेंड एक्ट्रेस शबाना आजमी (Shabana Azmi)  न सिर्फ फिल्मों में दमदार एक्टिंग करने के लिए बल्कि समाज सेवा के लिए भी मशहूर हैं. शबाना ने एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस फोटो में शबाना ने अपनी हाउस हेल्पर के लिए प्यार जताया है. सोशल मीडिया पर शबाना आजमी की शेयर की गई फोटो वायरल हो रही है. इस फोटो में शबाना अपने शौहर मशहूर गीतकार जावेद अख्तर (Javed Akhtar) और एक महिला के साथ दिख रही हैं.

दरअसल शबाना आजमी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में शबाना और जावेद अख्तर नई ड्रेस में दिखाई दे रहे हैं. शबाना नीले और  बेज कलर की कढ़ाई वाली साड़ी और मरुन कलर की ब्लाउज पहने दिख रही हैं जबकि जावेद साहेब व्हाइट कलर के कुर्ता पायजामा और नीले रंग की तौलिया लिए और सफेद टोपी पहने दिखाई दे रहे हैं. अपनी इस फोटो को शेयर करते हुए दिग्गज एक्ट्रेस ने स्पेशल पोस्ट भी लिखा है. शबाना ने लिखा ‘ 'जयश्री की बेटी की शादी हो गई और उसने हमारे लिए प्यार से यह तोहफा खरीदा जिसे हमने पहना हुआ है.'






शबाना आजमी की इस पोस्ट के बाद फैंस को लगा कि यह तोहफा किसी फैन ने भेजा है.  लेकिन एक्ट्रेस ने मीडिया से बात करते हुए इसका खुलासा किया. एक इंटरव्यू के दौरान शबाना ने बताया कि जयश्री उनकी फैन नहीं बल्कि हाउस हेल्पर हैं. 'जयश्री लंबे समय से हमारे घर काम कर रही है. वह हमारे लिए परिवार के सदस्य की तरह ही है. उसकी बेटी की हाल ही में शादी हुई है. शादी पर हमारे लिए भी जयश्री ने तोहफा खरीदा. पारंपरिक महाराष्ट्रीयन ड्रेस हमे तोहफे में दिए. उसके प्यार से हम इतने अभिभूत हो गए कि न सिर्फ हमने कपड़े को पहना बल्कि उसके साथ फोटो भी खिंचवाया’.  अपनी हेल्पर की मेहनत की कमाई से खरीदे गए गिफ्ट को शबाना और जावेद ने भी मान दिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज