Home /News /entertainment /

शबाना आजमी को हुआ कोरोना, जावेद अख्तर की तबीयत को लेकर बढ़ी फैंस की चिंता, बोले- 'उनसे दूर रहियेगा'

शबाना आजमी को हुआ कोरोना, जावेद अख्तर की तबीयत को लेकर बढ़ी फैंस की चिंता, बोले- 'उनसे दूर रहियेगा'

शबाना आजमी की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @azmishabana18)

शबाना आजमी की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @azmishabana18)

शबाना आजमी (Shabana Azmi) ने पोस्ट शेयर करते हुए अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी है. ऐसे में कुछ लोग उनके पति जावेद अख्तर (Javed Akhtar) की तबीतय को लेकर भी अपनी चिंता जाहिर कर रहे हैं. यूजर शबाना आजमी के कॉमेंट बॉक्स में उनसे जावेद अख्तर से दूर रहने की अपील कर रहे हैं. एक यूजर ने शबाना आजमी के पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा- 'मैडम जल्दी ठीक हो जाइये. आशा है जावेद साहब ठीक होंगे. आपके जल्दी से जल्दी ठीक होने की कामना करता हूं.'

अधिक पढ़ें ...

मुंबईः बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री शबाना आजमी (Shabana Azmi) भी कोरोना की चपेट में आ गई हैं. शबाना आजमी ने खुद के कोरोना संक्रमित (Shabana Azmi Covid-19 Positive) होने की सूचना सोशल मीडिया के जरीए अपने फैंस और फॉलोअर्स दी है. कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि होने के बाद शबाना आजमी ने खुद को बाकि लोगों से अलग-थलग कर लिया है. ये खबर शेयर करते ही शबाना आजमी और जावेद अख्तर (Javed Akhtar) के फैंस की चिंता बढ़ गई है. सोशल मीडिया के जरिए अभिनेत्री के फैन जल्दी से उनके ठीक होने की कामना कर रहे हैं.

शबाना आजमी ने अपने पोस्ट में बताया है कि उनमें कोरोना के हल्के लक्षण हैं और उन्होंने फिलहाल खुद को क्वारंटीन कर लिया है. एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए कई यूजर उनके अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना कर रहे हैं. अभिनेत्री दिव्या दत्ता, डायरेक्टर बोनी कपूर और मनीष मल्होत्रा सहित कई सितारों ने शबाना आजमी के जल्दी ठीक होने को लेकर कमेंट किए हैं.

शबाना आजमी ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है. जिसके साथ उन्होंने अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी देते हुए लिखा- ‘आज मेरी कोविड 19 टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मैंने खुद को आईसोलेट कर लिया है. आप सभी से विनती है कि जो भी लोग मेरे संपर्क में आए हैं, अपना कोरोना टेस्ट जरूर करा लें. ‘ शबाना आजमी के इस पोस्ट पर कई सेलेब और एक्ट्रेस के फैन प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

shabana azmi, shabana azmi post

शबाना आजमी का पोस्ट. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @azmishabana18)

वहीं दूसरी ओर कुछ लोग उनके पति जावेद अख्तर की तबीतय को लेकर भी अपनी चिंता जाहिर कर रहे हैं. यूजर शबाना आजमी के कॉमेंट बॉक्स में उनसे जावेद अख्तर से दूर रहने की अपील कर रहे हैं. एक यूजर ने शबाना आजमी के पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा- ‘मैडम जल्दी ठीक हो जाइये. आशा है जावेद साहब ठीक होंगे. आपके जल्दी से जल्दी ठीक होने की कामना करता हूं.’ एक अन्य ने लिखा- ‘हे भगवान! कृपया जावेद साहब से दूर रहिएगा.’ कई और यूजर्स ने जावेद अख्तर को लेकर शबाना आजमी के पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं.

Tags: Javed akhtar, Shabana Azmi

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर