शबाना आजमी ने मोदी सरकार पर उठाई उंगली, हो गईं ट्रोल

अभिनेत्री शबाना आजमी (Shabana Azmi) मोदी सरकार पर बोलकर सोशल मीडिया पर घिर गई हैं.

News18Hindi
Updated: July 7, 2019, 7:38 PM IST
शबाना आजमी ने मोदी सरकार पर उठाई उंगली, हो गईं ट्रोल
शबाना आजमी सोशल मीडिया पर हुईं ट्रोल
News18Hindi
Updated: July 7, 2019, 7:38 PM IST
बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री शबाना आजमी अकसर अपने बेबाक बयानों के चलते सुर्खियों में रहती हैं. शबाना ट्विटर के जरिए कई राजनीतिक मुद्दों पर आपनी राय देती नजर आ जाती हैं. वहीं हाल ही में एक ईवेंट के दौरान उन्हें मोदी सरकार पर उंगली उठाना महंगा पड़ गया. शबाना आजमी सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल हो गई हैं. इस ईवेंट में शबाना को उनके सामाजिक कार्यों के लिए सम्मानित करने के लिए आमंत्रित किया गया था. इसी ईवेंट के दौरान उन्होंने मौजूदा हालातों पर खुलकर अपने विचार व्यक्त किए हैं. शबाना आजमी का ये बयान सोशल मीडिया पर मौजूद कई लोगों को पसंद नहीं आया है.

किसी यूजर ने उन्हें पाकिस्तान जाने की सलाह दे डाली है तो किसी ने शबाना से ये सवाल पूछा है कि उन्होंने देश के लिए आखिर किया क्या है?... दरअसल, शबाना आजमी को आधी आबादी के हित में उल्लेखनीय योगदान के लिए इंदौर के आनंदमोहन माथुर चैरिटेबल ट्रस्ट की ओर से 'कुंती माथुर सम्मान' से नवाजा गया. इस ईवेंट के दौरान उन्होंने समारोह को संबोधित किया. अपने संबोधन में उन्होंने कहा 'आज के दौर में सरकार की आलोचना करना अब राष्ट्र विरोधी हो गया है'.



एक न्यूज एजेंसी के मुताबिक शबाना आजमी का मानना है कि 'कुछ इस तरह का माहौल बनाया जा रहा है कि सरकार की आलोचना करने वाले लोगों को तुरंत ही राष्ट्रविरोधी घोषित कर दिया जाता है, हमें इससे डरना नहीं चाहिए और इनके सर्टिफिकेट की किसी को जरूरत भी नहीं है'. उन्होंने आगे कहा कि 'हमारे मुल्क की अच्छाई के लिए जरूरी है कि हम इसकी बुराइयां भी बताएं. अगर हम बुराइयां बताएंगे ही नहीं, तो हालात में सुधार कैसे लाएंगे?'



शबाना आजमी के बयान पर सोशल मीडिया पर जमकर बवाल हो रहा है. वहीं शबाना आजमी को ट्विटर पर ट्रोल्स का सामना तब भी करना पड़ा था जब उन्होंने पीएम मोदी को चुनावों में बीजेपी की अपार सफलता पर बधाई दी थी.

ये भी पढ़ें- अक्षय कुमार- अमिताभ बच्चन पर भड़कीं ये सिंगर, कही भद्दी बातें
First published: July 7, 2019, 7:29 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...