जावेद अख्तर को लेकर शबाना आजमी ने किया ट्वीट, बोलीं- आवश्यक दूरी बना रखी है

जावेद अख्तर को लेकर शबाना आजमी ने किया ट्वीट, बोलीं- आवश्यक दूरी बना रखी है
शबाना आजमी.

जावेद अख्तर (Javed Akhtar) को लेकर किए गए अपने ट्वीट में शबाना आजमी (Shabana Azmi) ने बताया कि वो क्यों उनसे दूर रही हैं. एक ही घर में उन्होंने खुद अलग जगह पर आइसोलेट कर रखा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 23, 2020, 3:08 AM IST
  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
मुंबई. अपने पति और लेखक जावेद अख्तर (Javed Akhtar) की एक फोटो साझा करते हुए शबाना आजमी (Shabana Azmi) ने ट्विटर पर लिखा कि कैसे यह जोड़ा घर में ही पृथक रहने का अनुसरण कर रहा है. आजमी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर लिखा था कि 15 मार्च को बुडापेस्ट से लौटने के बाद वह स्वयं ही घर पर 30 मार्च तक पृथक रह रही हैं.

बाद में शाम पांच बजे जावेद अख्तर की ओर बालकनी में आकर ताली बजाने का भी वीडियो उन्होंने ट्वीट किया.







इससे पहले जावेद अख्तर ने भी शाहीन बाग और जामिया यून‌िवर्सिटी के गेट पर बैठी महिलाओं और युवा साथ‌ियों से वहां से हटने के लिए कहा ‌था. उन्होंने कहा था कोरोना के प्रकोप से बचने के लिए उन्हें वहां से हट जाना चाहिए.



कैटरीना ने कहा कि जनता कर्फ्यू एक महत्वपूर्ण पहल है, जिसका गंभीरता से पालन करना चाहिए. अपने घर के बाहर के सुनसान रोड का एक वीडियो जारी करते हुए अभिनेता सुनील शेट्टी ने लिखा, ' एक भारत, एक लोग - शाबाश.'

अभिनेता सलमान खान और अजय देवगन ने भी अपने प्रशंसकों से कोरोना वायरस के खतरे को गंभीरता से लेने की अपील की है. दोनों अभिनेताओं ने कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के मद्देनजर एक-दूसरे से सीमित दूरी पर रहने के सरकार के आह्वान का पालन करने को भी कहा.

‘बाहुबली’ अभिनेता प्रभास ने विदेश से लौटने के बाद खुद को पृथक किया
हैदराबाद, 22 मार्च (भाषा) दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार प्रभास ने घोषणा की है कि कोरोना वायरस वैश्विक महामारी के मद्देनजर उन्होंने खुद को पृथक कर लिया है. टि्वटर पर पोस्ट किए गए संक्षित बयान में ‘‘बाहुबली’’ अभिनेता ने कहा कि वह एक फिल्म की शूटिंग पूरी करके हाल में जॉर्जिया से लौटे हैं और इसलिए उन्होंने खुद को अलग रखने का फैसला किया है.

प्रभास ने शनिवार को ट्वीट किया, ‘‘विदेश में शूटिंग पूरी करके सुरक्षित लौटने पर कोविड-19 के बढ़ते खतरे के मद्देनजर मैंने अपने आप को पृथक रखने का फैसला किया है. उम्मीद करता हूं कि आप सभी सुरक्षित रहने के लिए आवश्यक एहतियात बरत रहे होंगे.’’

यह भी पढ़ेंः पापा सैफ अली खान के साथ पौधे लगाते दिखे तैमूर, करीना ने शेयर की फोटो

अनुपम खेर और शबाना आजमी समेत कई भारतीय हस्तियों ने विदेश से लौटने के बाद अपने आप को पृथक कर लिया है. दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार ने सोमवार को कहा कि उन्होंने कोरोना वायरस के कारण किसी भी संक्रमण से बचने के लिए खुद को पूरी तरह से अलग कर लिया है. 97 वर्षीय अभिनेता ने अपने टि्वटर अकाउंट पर अपने स्वास्थ्य के संबंध में जानकारी दी.
First published: March 23, 2020, 3:08 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading