अपना शहर चुनें

States

Shabir Ahluwalia अपनी पत्नी के साथ मालदीव में मना रहे हैं छुट्टियां, वायरल हुईं ये PICS

(फोटो साभारः Instagram @kanchikaul)
(फोटो साभारः Instagram @kanchikaul)

सीरियल ‘कुमकुम भाग्य’ फेम शब्बीर अहलूवालिया (Shabir Ahluwalia) और उनकी पत्नी कांची कौल (Kanchi Kaul) अपने बच्चों के साथ मालदीव में हॉलीडे मना रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 19, 2021, 2:13 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. सीरियल ‘कुमकुम भाग्य’ फेम शब्बीर अहलूवालिया (Shabir Ahluwalia) और उनकी पत्नी कांची कौल (Kanchi Kaul) अपने बच्चों के साथ मालदीव में हॉलीडे मना रहे हैं. शब्बीर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर फैमिली के साथ फोटोज शेयर करते रहते हैं. उनका ये कम्पलीट फैमिली मैन वाला अंदाज उनके फैंस को खूब पसंद आता है. शब्बीर अपने बिजी शेड्यूल से फ्री होते ही अपनी पत्नी और दोनों बेटों के साथ वक्त बिताना पसंद करते हैं. इस बार भी शब्बीर प्राइवेट जेट से पत्नी कांची कौल और दोनों बेटों के साथ मालदीव में छुट्टीयां मना रहे हैं, जिसकी फोटोज उनकी पत्नी कांची कौल ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है.

पहली फोटो में वो पति शब्बीर आहलूवालिया और बच्चों के साथ एयरपोर्ट पर नजर आ रही हैं. इस फोटो के जरिए उन्होंने फैंस के साथ शेयर किया कि वह अपनी फैमिली के साथ छुट्टियां मनाने निकल रही हैं. इसके अलावा कांची ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी कुछ फोटोज और वीडियोज पोस्ट किए हैं, जिसमें वे मालदीव में काफी एन्जॉय करते और क्वालिटी टाइम स्पेंड करते नजर आ रहे हैं.
View this post on Instagram

A post shared by kanchikaul (@kanchikaul)

कांची ने वेकेशन की कई फोटोज शेयर की है, जो उनके फैंस को बेहद पसंद आ रही है. एक फोटो में कांची बोट पर शब्बीर के साथ सी-व्यूह देखते नजर आ रही हैं, जिस पर उन्होने बेहद रोमांटिक कैप्शन लिखा है- ‘यू फ्लोट माय बोट’. इसके साथ ही दोनों ने सोशल प्लैटफॉर्म पर कई फोटोज डाली है. कांची के ब्लैक बिकनी वाली हॉट फोटो पर फैंस फिदा दिखाई दे रहे है, देखिए....
View this post on Instagram

A post shared by kanchikaul (@kanchikaul)



बता दें कि शब्बीर ने साल 2011 में गर्लफ्रेंड कांची कौल से शादी की थी. कांची भी टीवी की मशहूर एक्ट्रेस रही हैं. एकता कपूर की एक पार्टी में दोनों की मुलाकात हुई और फिर उनके बीच अफेयर शुरू हो गया. कुछ समय तक रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों शादी के बंधन में बंध गए. उनके दो बेटे अजेय और इवार अहलूवालिया हैं. दोनों को टीवी के सबसे क्यूट कपल्स में शुमार किया जाता है. सिर्फ शब्बीर और कांची ही नहीं हैं, जो छुट्टी मनाने के लिए मालदीव को पसंद कर रहे हैं. हाल ही में करण पटेल और अंकिता के अलावा कई टीवी सेलेब्स मालदीव गए थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज