शगुफ्ता अली को 'डांस दीवाने 3' टीम ने दिए 5 लाख तो रोहित शेट्टी ने भी की मदद, आर्थिक तंगी से जूझ रहीं हैं एक्ट्रेस

शगुफ्ता अली की मदद के लिए इंडस्ट्री के लोग आगे आ रहे.(फोटो साभार:colorstv/ itsrohitshetty/Instagram)

टीवी एक्ट्रेस शगुफ्ता अली (Shagufta Ali) ने बताया कि जितनी बुरी हालत लोगों की पिछले एक साल में हुई है उतनी मेरी चार साल से हुई. उनकी परेशानी सुन ‘डांस दीवाने 3’ (Dance Deewane 3) टीम की तरफ से माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने 5 लाख का चेक दिया. वहीं रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने भी मदद की.

  • Share this:
    मुंबई. टीवी के फेमस रिएलिटी शो ‘डांस दीवाने 3’ (Dance Deewane 3)  का अपकमिंग शो हमेशा की धमाकेदार और इमोशनल होने वाला है. इस शो पर बड़े-बड़े कलाकार गेस्ट जज के रुप में आते रहते हैं. इस बार अनिल कपूर (Anil Kapoor), फरहान अख्तर (Farhan Akhtar), मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) और रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) आने वाले हैं. इनके अलावा इस शो पर फेमस टीवी एक्ट्रेस शगुफ्ता अली (Shagufta Ali) भी नजर आएंगी और उनकी परेशानी सुन सभी इमोशनल हो रहे हैं.

    ‘डांस दीवाने 3’ शो से जुड़ा एक प्रोमो सामने आया है जिसमें शगुफ्ता अपने फाइनेंशियल प्रॉब्लम और हेल्थ से जुड़ी दिक्कतों को बताते-बताते इमोशनल हो गईं. शगुफ्ता की दिक्कत सुन शो की होस्ट भारती सिंह ने जहां उन्हें गले लगाते तो वहीं शो की जज माधुरी दीक्षित चलकर उनके पास पहुंच सांत्वना देते नजर आ रही हैं. इसके बाद डांस दीवाने की टीम की तरफ से माधुरी 5 लाख का चेक उन्हें देती हैं. इससे भावुक होकर शगुफ्ता कहती हैं ‘मेरे पास कोई शब्द नहीं है’.










    View this post on Instagram






    A post shared by ColorsTV (@colorstv)






    शगुफ्ता की परेशानी के बारे में जानकर रोहित शेट्टी ने भी कुछ पैसे उनके अकाउंट में ट्रांसफर किए हैं. इसकी जानकारी फिल्ममेकर और इंडियन फिल्म एंड टीवी डायरेक्टर एसोसिएशन के अध्यक्ष अशोक पंडित ने दी है. दरअसल, शगुफ्ता अली (Shagufta Ali)  पिछले कुछ दिनों से आर्थिक संकट झेल रही हैं. उनके पास काम नहीं है और तबीयत भी ठीक नहीं रहती है. इसके बारे में जब अशोक पंडित को पता चला तो उन्होंने रोहित से बात की तो तुरंत मदद के लिए तैयार हो गए. इसके अलावा प्रोड्यूसर मनीष गोस्वामी, अशोक शेखर ने भी आर्थिक मदद की. शगुफ्ता ने सभी का इस मदद के लिए आभार जताया है.

    टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में शगुफ्ता ने कहा कि ‘पिछले 4 साल से परेशानी झेल रही हूं. काम कम था लेकिन मैंने अपनी कार और ज्वैलरी बेच कर काम चलाया. शुरू के दो-तीन साल किसी तरह मैनेज किया लेकिन पिछले एक साल में मेरी सारी जमा पूंजी खत्म हो गई’.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.