• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • माधुरी दीक्षित से मिली मदद पर बोलीं शगुफ्ता अली- 'उस वक्त मेरे पास रिएक्ट करने के लिए शब्द नहीं थे'

माधुरी दीक्षित से मिली मदद पर बोलीं शगुफ्ता अली- 'उस वक्त मेरे पास रिएक्ट करने के लिए शब्द नहीं थे'

शगुफ्ता को हाल में इस शो पर एक गेस्ट के रूप में बुलाया गया था (Video Grab Instagram)

बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने टीवी रियलिटी शो 'डांस दीवाने 3' की टीम की तरफ से शगुफ्ता अली (Shagufta Ali) 5 लाख रुपये का चैक दिया था.

  • Share this:
    नई दिल्ली. छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक अपनी शानदार अभिनय से लोगों का दिल जीतने वालीं मशहूर एक्ट्रेस शगुफ्ता अली (Shagufta Ali) इन दिनों आर्थिक तंगी से गुजर रही हैं. शगुफ्ता जिन्होंने इंडस्ट्री को 36 साल दिए हैं और 15 से अधिक लोकप्रिय फिल्मों और लगभग 20 टीवी धारावाहिकों में काम किया है, और आज उनके पास काम न होने से उन्हें आर्थिक तंगी से गुजरना पड़ रहा है. उन्हें अपने खराब स्वास्थ्य के कारण एक बड़ी वित्तीय संकट से गुजरना पड़ रहा है, लेकिन इस दुख की घड़ी में बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने टीवी रियलिटी शो 'डांस दीवाने 3' की टीम की तरफ से उन्हें 5 लाख रुपये का चैक दिया था.

    शगुफ्ता को हाल में इस शो पर एक गेस्ट के रूप में बुलाया गया था, जहां उन्होंने अपने दर्द बयां किए थे, जिसके बाद माधुरी दीक्षित ने टीवी 'डांस दीवाने 3' की टीम की तरफ से उन्हें 5 लाख रुपये का चैक दिया था, जिसके बाद अब शगुफ्ता ने इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में कहा कि यह एक्सपीरियंस उनके लिए चौंका देने वाला था, क्योंकि उन्हें पता नहीं था कि उन्हें इस तरह से मदद मिलेगी. उन्होंने कहा कि जब माधुरी दीक्षित ने उन्हें शो पर 5 लाख रुपये का चैक दिया, तो उस वक्त उनके पास रिएक्ट करने के लिए शब्द नहीं थे.'

    ये भी पढ़ें: 'पवित्र रिश्ता 2' को लेकर ट्रोल हुईं अंकिता लोखंडे, सुशांत के फैंस ने उठाई शो बायकॉट करने की मांग

    बता दें, इस शो पर आने पहले स्पॉटबॉय से बातचीत में शगुफ्ता ने खुलासा किया था कि वह पिछले 20 वर्षों से बीमार हैं, लेकिन उस समय ये मामूली सा था, जिसे वह संभाल सकती थीं. दरअसल में, उन्हें कैंसर था, थर्ड स्टेज का. उन्होंने बताया कि यह है पहली बार वह इस बारे में मीडिया में बात कर रही हैं. किसी को नहीं पता था कि वह इस दौर से गुजर रही हैं, सिवाय इंडस्ट्री के बहुत कम लोगों को छोड़कर जो उनके करीबी दोस्त थे. वह समय था जब उनके हाथ में बहुत काम था. उन्हें स्तन कैंसर का पता चला था और वह तीसरे स्टेज में था. उन्हें उस गांठ को हटाने के लिए बड़ी सर्जरी से गुजरना पड़ा.

    शगुफ्ता ने आगे बताया था कि उन्होंने कीमोथेरेपी ली जो हर बार एक नया जन्म पाने जैसा था, लेकिन वह अपने काम और अपनी जिम्मेदारियों के प्रति इतनी समर्पित थीं कि उनकी सर्जरी के 17वें दिन वह अपने शो की शूटिंग के लिए दुबई चले गई थीं. शूटिंग के दौरान उनके साथ कुछ दुर्घटनाएं हुई थीं. दरअसल, उनके पैर में बहुत चोट लगी थी, जब वह अपने पिता को देखने जा रही थीं तो एक बड़ा एक्सीडेंट हो गया था, जिसमें उनकी हड्डी दो टुकड़ों में टूट गई और जिसके बाद उन्हें अपने हाथ में एक स्टील की छड़ रखनी पड़ी.








    View this post on Instagram






    A post shared by ColorsTV (@colorstv)






    उन्होंने बताया था कि इन सब चीजों ने भी उन्हें काम करने से नहीं रोका. वह काम करती रहीं और सकारात्मक सोच के साथ अपना जीवन व्यतीत करती रहीं, लेकिन अब पिछले 4 साल से उन पर जिंदगी बहुत कठोर हो गई है. उन्हें 6 साल पहले मधुमेह (Diabetes) का पता चला था और तब से वह कई स्वास्थ्य समस्याओं का सामना कर रही हैं, उनकी स्वास्थ्य की स्थिति खराब हो गई है. मधुमेह ने उनके पैरों को बहुत बुरी तरह प्रभावित किया है. उनके पैर सुन्न हैं और बीच-बीच में उसमें भयानक दर्द भी होता था. तनाव के स्तर के कारण उनका शुगर लेवल बढ़ गया है और अब इसका असर उनकी आंखों पर भी पड़ा है और इसके लिए उन्हें इलाज करवाना होगा.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज