शाहरुख खान का 55वां बर्थडे होगा खास, वर्चुअल पार्टी के साथ मनेगा जश्न

शाहरुख खान. फोटो साभार-@iamsrk/Instagram
शाहरुख खान. फोटो साभार-@iamsrk/Instagram

Shah Rukh Khan Birthday : 2 नवम्बर को शाहरुख खान अपना 55वां जन्मदिन मनाएंगे. इस मौके पर उनके फैन्स उनके सेलिब्रेशन में एक लिंक के जरिए जुड़ पाएंगे. फैन्स शाहरुख खान के नाम का केक उनसे ऑनलाइन जुड़कर रविवार, 1 नवम्बर की रात को अपने-अपने घरों पर ही काटेंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 31, 2020, 1:12 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) 2 नवंबर को अपना 55वां जन्मदिन मनाएंगे. किंग खान के फैंस के लिए ये दिन किसी त्यौहार से कम नहीं है. हर साल हजारों की संख्या में फैंस उन्हें विश करने के लिए उनके बंगले मन्नत (Mannat) के बाहर इकट्ठा होकर 'बादशाह' के बाहर निकलने का इंतजार करते हैं. इस बार कोराना वायरस (Coronavirus) की वजह से ये संभव नहीं हो पाएंगा. ऐसे में शाहरुख खान के फैंस के लिए खबर है कि किंग खान इस साल अपना जन्मदिन फैन्स के साथ ऑनलाइन मनाने वाले हैं.

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने कोरोना वायरस (Coronavirus) की वजह से इस बार अपने फैंस से गुजारिश की है करते हुए कहा कि इस बार का प्यार... थोड़ी दूर से यार. मुंबई मिरर की एक खबर के मुताबिक, शाहरुख खान के फैन क्लब के सदस्य यश पर्यानी ने बताया कि इस साल हमें सबकुछ वर्चुअल तरीके से करना होगा. लेकिन फिर भी हम इस सेलिब्रेशन को ग्रैंड बनाएंगे, क्योंकि ये हमारे लिए किसी त्यौहार से कम नहीं है. रविवार की रात को फैन्स को मन्नत के अन्दर होने का लाइव वीडियो के जरिए वर्चुअल एक्सपीरियंस होगा.'

उन्होंने कहा कि शाहरुख अपने फैंस के लिए कुछ स्पेशल जरूर करेंगे क्योंकि उन्हें अपने फैन्स से बहुत प्यार करते हैं और वह सबको अपने परिवार की तरह समझते हैं. वर्चुअल पार्टी में दुनियाभर से लगभग 5000 फैन्स हमारे साथ जुड़ने वाले हैं.

2 नवम्बर को शाहरुख खान अपना 55वां जन्मदिन मनाएंगे. इस मौके पर उनके फैन्स उनके सेलिब्रेशन में एक लिंक के जरिए जुड़ पाएंगे. फैन्स शाहरुख खान के नाम का केक उनसे ऑनलाइन जुड़कर रविवार, 1 नवम्बर की रात को अपने-अपने घरों पर ही काटेंगे. हालांकि 2 नवम्बर को दिन में शाहरुख खान के फैन्स उनके लिए वर्चुअल बर्थडे पार्टी रखेंगे. ये पार्टी सुबह 11 बजे होगी, जिसमें सेल्फी बूथ, गेम्स, शाहरुख खान के क्विज, सुपरस्टार से लाइव बातचीत और कुछ परफॉरमेंसेस देखने को मिलेंगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज