Home /News /entertainment /

आर्यन खान के लिए 'मन्नत' में सख्त होंगे नियम, मां गौरी और पापा शाहरुख खान ने लिया ये बड़ा फैसला!

आर्यन खान के लिए 'मन्नत' में सख्त होंगे नियम, मां गौरी और पापा शाहरुख खान ने लिया ये बड़ा फैसला!

आर्यन खान के लिए शाहरुख खान और गौरी खान ने कई फैसले लिए हैं.

आर्यन खान के लिए शाहरुख खान और गौरी खान ने कई फैसले लिए हैं.

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और गौरी खान (Gauri Khan) अपने बड़े बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) से बेहद प्यार करते हैं. जेल से बाहर आने के बाद दोनों अपनी आंखों के सामने अब बेटे को रखना चाहते हैं. यहीं वजह है कि उन्होंने कुछ सख्त नियम बनाए है, जो आर्यन खान को अब मानने ही होंगे. शाहरुख और गौरी के लाडले आर्यन लंबे समय से घर से दूर थे, ऐसा लगता है कि दोनों फिर उनके जीवन में कुछ डिसिप्लिन लाने का प्लान किया है.

अधिक पढ़ें ...

    शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और गौरी खान (Gauri Khan) के लिए अक्टूबर 2021 वो महीना होगा, जिसको शायद ही कभी वह जीवन में भूल पाएंगे. लाडले बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) के लिए परेशान शाहरुख और गौरी ने करीब 27 दिन बाद राहत की सांस तब ली, जब बेटे को वापस अपनी आंखों के सामने ‘मन्नत’ (Mannat) में देखा. जमानत मिलने के बाद आर्यन खान अब आर्थर रोड जेल से अपने घर वापस लौट आए हैं, लेकिन अब बेटे के लिए मम्मी-पापा ने कुछ ऐसे बड़े फैसले लिए हैं, जो आर्यन को मानने ही होंगे. गौरी खान और शाहरुख खान का ये फैसला बेटे के जीवन में सुधार के लिए है, ताकि आर्यन की लाइफ फिर से रूटीन में आ जाए.

    शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और गौरी खान (Gauri Khan) अपने बड़े बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) से बेहद प्यार करते हैं. जेल से बाहर आने के बाद दोनों अपनी आंखों के सामने अब बेटे को रखना चाहते हैं. यहीं वजह है कि उन्होंने कुछ सख्त नियम बनाए है, जो आर्यन खान को अब मानने ही होंगे.

    बॉडीगार्ड रवि सिंह बनेंगे आर्यन खान का साया
    अंग्रेजी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ की खबर मुताबिक, आर्यन खान की सुरक्षा को देखते हुए अब शाहरुख खान के पर्सनल बॉडीगार्ड उनके साथ रहेंगे और एक्टर को आर्यन खान की जानकारी देंगे. रवि सिंह ही आर्यन को आर्थर रोड जेल से घर वापस लेने गए थे. रिपोर्ट के मुताबिक, रवि सिंह पहले हर समय किंग खान के साथ साये की तरह रहते थे, लेकिन अब वह आर्यन खान के पर्सनल बॉडीगार्ड बन गए हैं. रवि सिंह हर समय आर्यन खान के साथ रहेंगे, चाहे वह कहीं भी जाते हैं या कुछ भी करते हैं.

    Aryan Khan, Aryan Khan Durgs Case, Shah Rukh Khan, Gauri Khan, Shah Rukh Khan and Gauri Khan make big decision for Aryan Khan, Aryan Khan bail From jail, आर्यन खान, शाहरुख खान, गौरी खान

    शाहरुख खान और गौरी खान अपना ज्यादातर समय अपने बेटे आर्यन खान के साथ बिता रहे हैं.

    मां गौरी अपने बेटे की सेहत को लेकर काफी चिंतित
    इसके साथ ही मां गौरी अपने बेटे की सेहत के लेकर काफी चिंतित हैं, इसलिए वह अपने बेटे के लिए स्ट्रिक्ट रूटीन का भी प्लान कर रही हैं. दरअसल, शाहरुख और गौरी के लाडले आर्यन लंबे समय से घर से दूर थे, ऐसा लगता है कि दोनों फिर उनके जीवन में कुछ डिसिप्लिन लाने का प्लान किया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, गौरी खान ने आर्यन खान के लिए जागने का समय, सोने का समय और बहुत कुछ निर्धारित किया है. उनके खाने की आदतों और यहां तक ​​​​कि फिटनेस रूटीन पर भी ध्यान दिया जा रहा है.

    आर्यन खान फॉलो कर रहे हैं नियम
    खबरें हैं कि आर्यन खान भी मम्मी पापा के बनाए इन नियमों का पालन कर रहे हैं. उन्होंने कथित तौर पर हल्के योग के साथ शुरुआत कर दी है. शाहरुख खान ने आर्यन खान के लिए पढ़ने और देखने की सामग्री की एक लिस्ट निर्धारित की है. इन सबके बीच शाहरुख खान और गौरी खान अपना ज्यादातर समय अपने बेटे के साथ बिता रहे हैं.

    Tags: Aryan Khan, Gauri khan, Shah rukh khan

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर