• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Video: शाहरुख खान ने पैपराजी को देख छुपाया चेहरा, आर्यन खान ने नहीं दिए पोज, ट्रोल बोले- 'इतना घमंड'

Video: शाहरुख खान ने पैपराजी को देख छुपाया चेहरा, आर्यन खान ने नहीं दिए पोज, ट्रोल बोले- 'इतना घमंड'

शाहरुख खान और आर्यन खान बीती रात मुंबई में स्पॉट हुए. 
(फोटो साभारः Instagram @iamsrk/___aryan___)

शाहरुख खान और आर्यन खान बीती रात मुंबई में स्पॉट हुए. (फोटो साभारः Instagram @iamsrk/___aryan___)

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और उनके बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) दोनों अलग-अलग जगह पर स्पॉट हुए. इस दौरान उनके पैपराजी के प्रति व्यवहार को लेकर लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Video) और उनके बेटे आर्यन खान का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में शाहरुख खान ने ओवरसाइज्ड ब्लैक स्वेटशर्ट पहना हुआ था. उन्होंने हुडी से अपना सिर ढका हुआ था. हुडी की वजह से उनका चेहरा बिल्कुल भी नजर नहीं आया. वीडियो में शाहरुख के रिएक्शन को देखने के बाद कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया. दरअसल, शाहरुख खान इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में काफी बिजी हैं. उनके पास कई फिल्में हैं, जिसकी वजह से वह अलग-अलग लुक में नजर आ रहे हैं.

    बीती रात शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को मुंबई के बांद्रा स्थित एक बिल्डिंग के बाहर स्पॉट किया गया था. शाहरुख खान हुडी से अपना चेहरा छुपा कर बिल्डिंग से बाहर निकले और अपना सिर झुकाते हुए तुरंत कार में बैठ गए हैं. कई पैपराजी उन्हें ‘खान साहब’ कहकर पुकारते हैं, लेकिन उन्होंने इस पर कोई रिएक्शन नहीं दिया. इसके शाहरुख खान की गाड़ी चलने लगती है. इस वीडियो को मशहूर बॉलीवुड पैपराजी विरल भयानी ने शेयर किया है.

    इसी वीडियो की शुरुआत में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan Video) को देखा जा सकता है. आर्यन एक रेस्तरां के बाहर स्पॉट हुए थे. इस दौरान उन्होंने एक ग्रीन टी-शर्ट, ब्लैक फेडेड जैकेट और डेनिम पहनी हुई थी. वीडियो में देखा जा सकता है कि आर्यन अपनी कार से निकलते हैं और रेस्तरां के अंदर जाते हैं. इस दौरान पैपराजी उन्हें ‘आर्यन भाई’ कहते हैं और रुकने और पीछे मुड़कर देखने के लिए भी कहते हैं. लेकिन वह नहीं रुकते और सीधे चले जाते हैं.

    शाहरुख खान और आर्यन खान के इस तरह रिएक्शन पर यूजर्स उन्हें ट्रोल भी किया. एक यूजर ने वीडियो के कमेंट बॉक्स में लिखा,”इतने भाव खाने वालों के पीछे मीडिया क्यों पड़ी है?” एक ने अन्य यूजर ने लिखा, “एटीट्यूड तो देखो खान साहब का.” एक और यूजर ने लिखा- ‘इतना घमंड.’ एक अन्य यूजर ने लिखा, “इन लोगों से लाख गुना अच्छे साउथ के हीरो हैं जो रेस्पेक्ट देते हैं.”

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज