बीवी-बच्चे के साथ काजोल की मेंहदी में पहुंचे थे शाहरुख खान, Throwback फोटो हुई वायरल

बीवी-बच्चे के साथ काजोल की मेंहदी में पहुंचे थे शाहरुख खान, Throwback फोटो हुई वायरल
शाहरुख खान उनकी पत्नी गौरी और काजोल की एक पुरानी फोटो वायरल हो रही है.

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) भी काजोल (Kajol) की मेंहदी में अपनी पत्नी गौरी खान, बेटे आर्यन के साथ पहुंचे थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 25, 2020, 5:58 AM IST
  • Share this:
मुंबईः देश में इस समय कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते तीन मई तक लॉकडाउन (Lockdown) चल रहा है. ऐसे में बॉलीवुड के सभी काम बंद हैं और सेलेब्स अपने घरों में कैद हैं. इस बीच सोशल मीडिया में सितारों से जुड़ी पुरानी बातें, फोटोज और वीडियोज लगातार वायरल हो रहे हैं. इसमें से तो बहुत से कंटेंट खुद सेलिब्रिटी ही सोशल मीडिया में डालकर फैंस का मनोरंजन कर रहे हैं. अब बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और एक्ट्रेस काजोल (Kajol) की एक बेहद पुरानी फोटो सोशल मीडिया में खूब सुर्खियां बटोर रही है.

काजोल और शाहरुख की यह फोटो 21 साल पहले की. यह फोटो काजोल की शादी के मेंहदी रस्म (Kajol Mehendi Ceremony Photo) के समय की है. इसमें शाहरुख खान भी है. शाहरुख काजोल की मेंहदी में अपनी पत्नी गौरी खान, बेटे आर्यन के साथ पहुंचे थे. आर्यन उस समय काफी छोटे थे. फोटो में देखा जा सकता है काजोल अपने हाथों में मेंहदी लगाए हुए हैं और उनके दाए साइड में गौरी बैठी हुई हैं.

काजोल के पीछे शाहरुख बैठे हुए हैं और उनकी गोद में आर्यन हैं. फोटो इतनी पुरानी है कि फैंस शाहरुख को तो पहचान लेंगे लेकिन हो सकता है कि गौरी को पहचानना थोड़ा मुश्किल हो. गौरी एक अलग अंदाज में ही दिख रही हैं. बता दें कि एक्ट्रेस काजोल ने 1999 में अभिनेता अजय देवगन से शादी की थी.





आपको बता दें कि काजोल और शाहरुख की जोड़ी बॉलीवुड में ऐसी जोड़ी के तौर पर गिनी जाती है जिसने फिल्म जगत को कई हिट फिल्में दी. इन दोनों की दिल वाले दुल्हनिया ले जाएंगे (Dilwale Dulhania Le Jayenge) एक ब्लॉक बास्टर मूवी थी. इस मूवी के बारे में कहा जाता है कि यह सिनेमा हाल में कई सालो तक चली थी और इसका हर सो फुल जाता था. इसके अलावा इन्होंने कुछ-कुछ होता है और कभी खुशी कभी गम जैसी धमाकेदार मूवी भी साथ में की. आखिरी बार इन दोनों लोगों को 2015 में आई दिलवाले में देखा गया था.

ये भी पढ़ेंः पालघर लिंचिंग में मारे गए ड्राइवर के परिवार के लिए फंड जुटा रही हैं रवीना टंडन, लोगों से की मदद की अपील
ऋतिक रोशन ने बजाया पियानो, एक्स-वाइफ सुजैन खान ने गाया गाना, पैरेंट्स की मैरिज एनिवर्सरी ऐसे की सेलिब्रेट
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading