• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • शाहरुख खान ने दी बप्पा को विदाई, गणपति की तस्वीर शेयर कर सभी के लिए की प्रार्थना

शाहरुख खान ने दी बप्पा को विदाई, गणपति की तस्वीर शेयर कर सभी के लिए की प्रार्थना

शाहरुख खान ने गणपति विसर्जन पर बप्पा की तस्वीर शेयर की है. फाइल फोटो.

शाहरुख खान ने गणपति विसर्जन पर बप्पा की तस्वीर शेयर की है. फाइल फोटो.

बॉलीवुड के 'किंग' शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) भी हर त्योहार को बड़े धूमधाम से मनाते हैं. फिर चाहे वह दिवाली हो या ईद. गणेश चतुर्थी (Ganesh Visarjan) पर भी बप्पा के लिए अपनी भक्ति शाहरुख जाहिर करते रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    मुंबईः बॉलीवुड इंडस्ट्री में हर साल धूम-धाम से बप्पा का स्वागत किया जाता है. मनोरंजन जगत के सितारों ने हर साल की तरह इस साल भी गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi) के मौके पर अपने-अपने घर बप्पा का स्वागत किया. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) से लेकर सलमान खान (Salman Khan) के घर में भी गणपति का स्वागत किया गया. बॉलीवुड के ‘किंग’ शाहरुख खान भी हर त्योहार को बड़े धूमधाम से मनाते हैं. फिर चाहे वह दिवाली हो या ईद. गणेश चतुर्थी पर भी बप्पा के लिए अपनी भक्ति शाहरुख जाहिर करते रहे हैं.

    शाहरुख खान भी बप्पा के बहुत बड़े भक्त हैं. देश में बीते रविवार को गणपति का विसर्जन (Ganesh Visarjan) किया गया. दस दिनों तक चली पूजा-अर्चना के बाद सभी भक्तों ने बप्पा को धूम-धाम से विदाई दी और बप्पा से जल्दी वापस आने को कहा. इस खास मौके पर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने भी सोशल मीडिया पर गणपति की बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर की है.

    फोटो शेयर करते हुए शाहरुख खान ने दिल को छू लेने वाला कैप्शन भी लिखा और बप्पा से प्रार्थना की कि सभी पर भगवान का आशीर्वाद बना रहे. बप्पा की फोटो शेयर करते हुए शाहरुख लिखते हैं- ‘भगवान गणेश का आशीर्वाद सभी पर तब तक बना रहे, जब तक वह अगले साल फिर से नहीं आ जाते. गणपति बप्पा मोरया.’

    शाहरुख खान ने बप्पा की फोटो शेयर की है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @iamsrk)

    शाहरुख खान के इस पोस्ट पर अब उनके फैन प्रतिक्रिया दे रहे हैं और हर धर्म का सम्मान करने को लेकर किंग खान की वाहवाही हो रही है. एक यूजर ने शाहरुक के इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा- ‘हर धर्म का सम्मान करना कोई इनसे सीखे.’ वहीं एक अन्य ने लिखा- ‘भगवान गणेश आपको और आपके परिवार को हर समस्या से दूर रखें.’

    बता दें, इससे पहले शाहरुख खान घर में गणपति स्थापना को लेकर खूब ट्रोल हुए थे. यही नहीं, लोगों को उनके बेटे अबराम का गणपति की पूजा करना भी रास नहीं आया था. गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं देने पर एसआरके ट्रोल हो गए थे. लेकिन, इन सबके बाद भी वह बप्पा को विदाई देना नहीं भूले और इस पोस्ट के साथ बेहद खूबसूरत तरीके से हेटर्स को जवाब भी दे दिया.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज