होम /न्यूज /मनोरंजन /शाहरुख खान ने एक्टिंग ब्रेक को लेकर किया खुलासा, बताया क्यों लंबे समय से साइन नहीं की थी फिल्में?

शाहरुख खान ने एक्टिंग ब्रेक को लेकर किया खुलासा, बताया क्यों लंबे समय से साइन नहीं की थी फिल्में?

शाहरुख खान ने अपनी आने वाली फिल्मों को लेकर बातें की. (फोटो साभार-instagram@srkuniverse)

शाहरुख खान ने अपनी आने वाली फिल्मों को लेकर बातें की. (फोटो साभार-instagram@srkuniverse)

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने काफी समय बाद फिल्मों में कमबैक किया है. इन दिनों वह अपनी अपकमिंग फिल्म 'पठान' को लेकर चर ...अधिक पढ़ें

मुंबई: बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के फैंस को उनकी फिल्म ‘पठान’ का बड़ी बेसब्री से इंतजार है. हों भी क्यों ना इस फिल्म में वह करीबन चार साल बाद पर्दे पर नजर आने वाले हैं. आने वाले समय में शाहरुख एक नहीं बल्कि तीन फिल्मों में नजर आने वाले हैं. ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि आने वाला साल किंग खान के लिए काफी बेहतर साबित होने वाला है.

आने वाले साल में शाहरुख के लिए एक खास बात ये भी है कि उनकी लाडली सुहाना खान (Suhana Khan) भी जल्द डेब्यू करती नजर आने वाली हैं. हाल ही में शाहरुख सऊदी अरब में रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में नजर आए थे. जहां उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्मों ‘पठान’ (Pathaan), ‘जवान'(Jawan) और ‘डंकी’ (Dunki) के बारे में कई खास बातें की साथ ही सुहाना को लेकर भी एक बड़ा खुलासा किया. उन्होंने बताया कि सुहाना की वजह से ही वह इतने समय तक एक्टिंग की दुनिया से दूर रह रहे थे.

फिल्में साइन ना करने की वजह थी सुहाना
शाहरुख खान ने हाल ही में सउदी अरब के रेस डी फिल्म फेस्टिवल में शिरकत की थी. वहां उन्होंने सुहाना का जिक्र करते हुए बताया, ‘जिस दौरान सुहाना अमेरिका गई थी तो उस समय उसने मुझे कभी कॉल नहीं किया… मैंने भी कोई फिल्म साइन नहीं की थी, मुझे लगा था कि शायद वो मुझे फोन करेगी, शायद फोन करेगी. लेकिन कॉल ना आने पर मैंने ही उसे कॉल किया और पूछा कि क्या मैं अब काम शुरू कर सकता हूं? इस पर सुहाना बोली- आप काम क्यों नहीं कर रहे हो? तो मैंने कहा- मुझे लगा था कि तुम्हें अमेरिका में अकेला लगेगा तो तुम मुझे फोन करके आने के लिए कहोगी.’

विवादों में फसे ‘मिस मार्वल’ फेम मोहन कपूर, 15 साल की बच्ची ने लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप

अमेरिका शिफ्ट हुईं सुहाना 
बता दें कि सुहाना खान फिल्म स्टडी के कोर्स के लिए यूके से यूएस शिफ्ट हो गई थीं. इतना ही नहीं उन्होंने न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी में काम भी शुरू कर दिया. इस साल सुहाना खान ने नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली फिल्म द आर्चीज का शूट किया है, जो जोया अख्तर की फिल्म है. इनके अलावा भी सुहाना कई इवेंट्स में नजर आने वाली हैं. उनके कई ग्लैमरस फोटोज और वीडियोज खूब वायरल हुए थे. सोशल मीडिया पर सुहाना काफी एक्टिव हैं.

बता दें कि शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘पठान’ की रिलीज को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं. उनकी ये फिल्म 25 जनवरी 2023 को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म के डायरेक्शन की कमान सिद्धार्थ आनंद संभाल रहे हैं, जो इससे पहले वॉर और बैंग बैंग जैसी दमदार एक्शन फिल्में लेकर आ चके हैं.

Tags: Shahrukh khan

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें