लाइव टीवी

शाहरुख खान के बर्थडे पर दुबई ने यूं मनाया जश्‍न, बुर्ज खलीफा पर दिखा किंग खान का नाम

News18India
Updated: November 3, 2019, 11:06 AM IST
शाहरुख खान के बर्थडे पर दुबई ने यूं मनाया जश्‍न, बुर्ज खलीफा पर दिखा किंग खान का नाम
शाहरुख खान शनिवार को पूरे 54 साल के हो गए.

बुर्ज खलीफा पर लिखा गया, 'Happy birthday to the King of Bollywood Shah Rukh Khan'. दुनिया की इस सबसे ऊंची इमारत से किसी फिल्‍मी सितारे को ऐसा तौहफा पहली बार दिया गया है.

  • News18India
  • Last Updated: November 3, 2019, 11:06 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) शनिवार को पूरे 54 साल के हो गए. ऐसे में इंडिया में तो उनके जन्‍मदिन पर उनके फैंन्‍स ने जमकर जश्‍न मनाया, लेकिन दुबई (Dubai) ने शाहरुख के लिए अपनी दीवानगी बेहद खास अंदाज में दिखाई. दुनिया की सबसे ऊंची इमारत बुर्ज खलीफा (Burj Khalifa) पर शाहरुख के बर्थडे का जश्‍न बेहद खास अंदाज में मनाया गया.

शाहरुख खान के जन्‍मदिन पर बुर्ज खलीफा पर उनके लिए लाइट्स से बेहद खास मैसेज लिखा गया. 'Happy birthday to the King of Bollywood Shah Rukh Khan'. ( बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान को जन्‍मदिन की बधाई.) दुनिया की इस सबसे ऊंची इमारत से किसी फिल्‍मी सितारे को ऐसा तौहफा पहली बार दिया गया है.

शाहरुख के फैंस के लिए ये मौका काफी खास था और इस नजारे को देखने के लिए भीड़ लग गई. यहां शाहरुख की फिल्‍म 'ओम शांति ओम' के गाने के म्‍यूजिक के साथ ही म्‍यूजिकल फाउंटेन भी चल रहा था. बता दें कि बुर्ज खलीफा पर ऐसा पहली बार किसी एक्‍टर के लिए किया गया है. जैसे ही यह नजारा सामने आया, इंटरनेट पर धूम मच गई. कई लोगों ने इस म्‍यूजिकल फाउंटेन के शो और बुर्ज खलीफा की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. खुद शाहरुख ने भी उन्‍हें ऐसा ट्रिब्‍यूट देने वाला यह वीडियो शेयर किया है.

 


Loading...



वहीं ऋषि कपूर सहित कई दूसरे लोगों ने भी इसे लेकर ट्वीट किया.







इस दौरान कई लोगों ने दावा किया कि किसी व्यक्ति के जन्मदिन पर पहली बार बुर्ज खलीफा को इस तरह रोशन किया गया. हालांकि नेटिजन ने उन्हें यह याद दिलाया कि पिछले महीने महात्मा गांधी की 150वीं जयंती पर भी बुर्ज खलीफा को इसी तरह रोशन किया गया था. इस दौरान उनका प्रिय भवन 'वैष्णव जन तो...' भी बजाया गया.



शाहरुख के जन्‍मदिन पर हर साल की तरह इस साल भी फैंस की भारी भीड़ जमा हुई और आधी रात में ही शाहरुख ने फैंस का यह अभिवादन स्‍वीकार किया. शाहरुख ने अपना यह जन्‍मदिन इस बार फैंस के साथ ही मनाया. वह एक ऑडिटोरियम में अपने फैंस से मिले, उनके साथ केक काटा और डांस किया.

यह भी पढ़ें:  Shocking! टीवी की सुपरहिट बहुएं रश्मि देसाई और देवोलीना हुई Bigg Boss 13 के घर से OUT

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 3, 2019, 8:40 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...