लाइव टीवी

शजा के बाद शाहरुख खान के करीबी प्रोड्यूसर की दूसरी बेटी जोआ भी कोरोना पाजिटिव

News18Hindi
Updated: April 6, 2020, 11:12 PM IST
शजा के बाद शाहरुख खान के करीबी प्रोड्यूसर की दूसरी बेटी जोआ भी कोरोना पाजिटिव
शाहरुख खान के करीबी प्रोड्यूसर की दूसरी बेटी को भी अस्पताल ले जाया गया है.

शाहरुख खान की 'चेन्नई एक्सप्रेस' के अलावा 'दिलवाले', 'दम', 'हैपी न्यू इयर' जैसी बड़ी फिल्मों को प्रोड्यूस कर चुके प्रोड्यूसर करीम मोरानी (Karim Morani) की दूसरी बेटी के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद पूरे परिवार का टेस्‍ट कराया जा रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 6, 2020, 11:12 PM IST
  • Share this:
मुंबई. जानेमाने बॉलीवुड प्रोड्यूसर करीम मोरानी (Karim Morani) की पहली बेटी शजा मोरानी (Shaza Morani) के बाद अब उनकी दूसरी बेटी जोआ मोरानी को भी कोरोना वायरस- कोविड 19 संक्रमण पॉजिटिव पाया गया है. जानकारी के अनुसार अब उनके पूरे परिवार का कोरोना टेस्ट कराया जाएगा. सोमवार सुबह पहले करीम मोरानी की बेटी शजा मोरानी को मुंबई के नानावटी अस्पताल में टेस्ट के बाद कोरोना पाजिटिव पाया गया था. दोपहर बाद उनकी दूसरी बेटी जोआ मोरानी को भी इसी अस्पताल लाया गया था. अब ऐसी सूचना मिली है कि उनकी दोनों बेटियां कोरोना पॉजिटिव हैं. दोनों डॉक्टर्स की निगरानी में हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मुंबई की जिस बिल्डिंग में वो रहते हैं उनकी बेटियों के अस्पताल ले जाने के बाद पूरी इमारत को सील कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि करीम के परिवार के सभी नौ लोगों का कोरोना टेस्ट कराए जाने की तैयारी चल रही है. इससे पहले उनकी पहली बेटी शजा मोरानी कोरोना पॉजिटिव निकली थीं. शाम तक दूसरी बेटी भी कोरोना पाजिटिव मिली थी.

यह भी पढ़ेंः 'चेन्नई एक्सप्रेस' के प्रोड्यूसर की बेटी कोरोना पॉजिटिव, बताई पूरी कहानी



बता दें कि करीम अपने पूरे परिवार के साथ मुंबई के जुहू इलाके में रहते हैं जहां और भी कई सारे बॉलीवुड सितारों का ठिकाना है. प्रोड्यूसर करीम मोरानी ने 'स्पॉटबॉय' को इस बारे में बताया कि उनकी 31 साल बेटी शजा को नानावटी अस्पताल में पूरी तरह आइसोलेएट करके रखा गया है. करीम मोरानी ने ये भी कहा है, 'शजा ना ही कहीं बाहर गईं और ना ही विदेश से आए किसी व्यक्ति के संपर्क में आईं. ऐसे में पूरा परिवार हैरान है कि आखिर उन्हें ये संक्रमण हुआ कैसे.'



 

पारिवारिक सूत्रों का कहना है कि उनकी हालत अभी ठीक है और उम्मीद है कि जल्द ही उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी. बता दें कि करीम मोरानी बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों से जुड़ चुके हैं. उन्होंने शाहरुख खान की 'चेन्नई एक्सप्रेस' के अलावा 'दिलवाले', 'दम', 'हैपी न्यू इयर' जैसी बड़ी फिल्मों को प्रोड्यूस किया है. बताया जाता है वो शाहरुख खान के बेहद करीबी हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 6, 2020, 6:43 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading