ड्रग मामले के बीच शाहरुख खान की बेटी सुहाना ने लिखा अजीबो-गरीब पोस्ट, महिलाओं को लेकर कही बड़ी बात

 शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) का पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है.
शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) का पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है.

सुहाना खान (Suhana Khan) का ये पोस्ट अब तेजी से वायरल हो रहा है. सुहाना (Suhana Khan instagram Post) ने अपनी पोस्ट में महिलाओं के प्रति गलत व्यवहार और हेटफुल बर्ताव पर अपने विचार शेयर किए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 26, 2020, 2:07 PM IST
  • Share this:
मुंबईः शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों और वीडियोज को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. उनकी तस्वीरें तेजी से वायरल होती हैं, लेकिन इन दिनों उनका एक पोस्ट चर्चा का विषय बना हुआ है. सुहाना खान ने इंस्टाग्राम पर एक (Suhana Khan Post on misogyny) पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने 'डबल स्टैंडर्ड' की ओर इशारा किया है. सुहाना खान का ये पोस्ट अब तेजी से वायरल हो रहा है. सुहाना ने अपनी पोस्ट में महिलाओं के प्रति गलत व्यवहार और हेटफुल बर्ताव पर अपने विचार शेयर किए हैं.

सुहाना खान ने ये पोस्ट अपनी इंस्टा स्टोरी शेयर की है. सुहाना की ये इंस्टा स्टोरी अंग्रेजी में है, जिसमें उन्होंने लिखा है- 'Misogyny न केवल महिलाओं के प्रति नफरत है, बल्कि ये महिलाओं के प्रति घृणित व्यवहार भी है. आपको जागरुक तौर पर यह सोचने की जरूरत नहीं है कि कहीं आप भी तो महिलाओं से घृणा नहीं करते हैं. आप खुद से पूछिए कि जब कोई महिला ऐसा कुछ करती है तो ये आपको किसी पुरुष द्वारा किए जाने से ज्यादा प्रतिक्रिया क्यों महसूस होती है. दोहरा बर्ताव खतरनाक होता है.'

Suhana Khan, Shah Rukh Khan, Gauri Khan, Shahrukh Khan, Suhana Khan Post on Misgoyny, Suhana Khan viral post, Shah Rukh Khan's daughter Suhana, social media, Suhana is missing friends, Suhana Khan's photo, Bollywood, News 18, Network 18, शाहरुख खान, सुहाना खान, शाहरुख खान की बेटी सुहाना, सोशल मीडिया, सुहाना को आ रही है सहेलियों की याद, सुहाना खान की फोटो, बॉलीवुड, न्यूज 18, नेटवर्क 18, Bollywood News in Hindi
(photo credit: instagram/@suhanakhan2)




सुहाना का ये पोस्ट तेजी से लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है. सुहाना के पोस्ट को अब लोग बॉलीवुड में ड्रग्स को लेकर जारी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की कार्रवाई से जोड़कर देख रहे हैं. गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने कई बॉलीवुड की ए लिस्टर एक्ट्रेसेज को जांच के घेरे में लिया है.
ये भी पढ़ेंः सुनील गावस्कर की टिप्पणी पर भड़कीं अनुष्का शर्मा, सोशल मीडिया पर जमकर सुनाई खरी-खोटी

बीते शुक्रवार को ही एनसीबी ने रकुल प्रीत सिंह से पूछताछ की है और आज दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से भी एजेंसी सवाल-जवाब करेगी. इसी बीच सुहाना ने ये महिलाओं प्रति गलत व्यवहार को लेकर ये पोस्ट शेयर किया है, जिसे हाल ही के दिनों के हालातों से जोड़कर देखा जा रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज