सुहाना खान की फ्रेंड ने शेयर की ग्रुप PHOTO, ब्लैक ड्रेस में शाहरुख की बेटी दिखीं बेहद खूबसूरत

सुहाना खान की फ्रेंड ने शेयर की ग्रुप PHOTO.(Photo credis:palmerwells/Instagram)

सुहाना खान की फ्रेंड ने शेयर की ग्रुप PHOTO.(Photo credis:palmerwells/Instagram)

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) की फ्रेंड पॉमर वेल्स (Palmer Wells) ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में सभी लड़कियां ब्लैक ड्रेस में नजर आ रही हैं.

  • Share this:

मुंबई : बॉलीवुड बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और गौरी खान (Gauri Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) पिछले कुछ दिनों से सुर्खियों में बनी हुई हैं. हाल ही में सुहाना ने अपना 21वां जन्मदिन मनाया है. सुहाना की फोटोज वीडियो सोशल मीडिया पर  लगातार वायरल हो रही है. सुहाना की फैन फॉलोइंग भी शानदार है, इसलिए सुहाना की हर फोटो पोस्ट वायरल होने लगती है. सुहाना की फ्रेंड पॉमर वेल्स ने एक फोटो शेयर की है जिसमें सभी लड़कियां ब्लैक कलर की ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

सुहाना खान (Suhana Khan) की फ्रेंड पॉमर वेल्स ने इंस्टाग्राम पर एक ग्रुप फोटो शेयर की है. इस फोटो में सुहाना समेत सभी लड़कियां इवनिंग ड्रेस में बेहद स्टनिंग लग रही हैं. सभी गर्ल्स शाम की पार्टी के लिए तैयार हुईं दिख रही हैं. सुहाना की फ्रेंड पॉमर ने इस फोटो को शेयर कर कैप्शन में लिखा ‘द लेडीज’. इस फोटो में न्यू यॉर्क की स्काइलाइन दिख रही है.

इस फोटो में सुहाना ने कटआउट मैक्सी ड्रेस पहनी हुई है. अपनी फ्रेंड के इस पोस्ट पर हार्ट की इमोजी लगा अपना प्यार जताया है. इस फोटो पर फ्रेंड्स जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक ने मजेदार कमेंट लिखा ‘आपको इतना खूबसूरत दिखने का लाइसेंस किसने दिया,क्या ये लीगल है ?’, वहीं एक ने इन्हें ‘वर्ल्ड की चार खूबसूरत लेडीज’ बता दिया. इस फोटो पोस्ट पर लगातार कमेंट्स और लाइक मिल रहे हैं.

(Photo credis:palmerwells/Instagram)

इससे पहले सुहाना खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. सुहाना इस वीडियो में गुब्बारे के साथ खेलती नजर आ रही हैं.

बता दें कि शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने  हाल ही में अपने 21 साल पूरे कर लिए हैं.  सुहाना ने अभी तक इंडस्ट्री में कदम नहीं रखा है, फिर भी वह काफी पॉपुलर हैं. सुहाना न्यूयॉर्क में फिल्म मेकिंग और एक्टिंग का कोर्स कर रही हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज