होम /न्यूज /मनोरंजन /शाहरुख खान-दीपिका पादुकोण क्रिसमस-न्यू ईयर से पहले करेंगे धमाका! ‘पठान’ टीम ने बनाया बड़ा प्लान

शाहरुख खान-दीपिका पादुकोण क्रिसमस-न्यू ईयर से पहले करेंगे धमाका! ‘पठान’ टीम ने बनाया बड़ा प्लान

 फिल्म ‘पठान’ में एक बार फिर से  शाहरुख खान-दीपिका पादुकोण की जोड़ी दिखने वाली है.

फिल्म ‘पठान’ में एक बार फिर से शाहरुख खान-दीपिका पादुकोण की जोड़ी दिखने वाली है.

शाहरुख खान (shah rukh khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) को लेकर एक नया अपडे ...अधिक पढ़ें

मुबई. बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (shah rukh khan) करीब 8 साल बाद दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) संग एक बार फिर अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) से बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाने को तैयार हैं. फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच लंबे समय से बज बना हुआ है.अब फिल्म को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है, जिसमें कहा जा रहा है कि क्रिसमस और न्यू ईयर के मौके पर शाहरुख खान बड़ा धमाका कर सकते हैं. पिंकविला रिपोर्ट के अनुसार,‘पठान’ के ट्रेलर से पहले फिल्म दो धमाकेदार गाने दर्शकों का मनोरंजन करेंगे. यानी कि ट्रेलर से पहले फिल्म का गाना रिलीज होगा.

पिंकविला की रिपोर्ट में सूत्रों का हवाला देते हुए बताया गया है कि मेकर्स टीम ने ‘पठान’ के दो गाने को दिसंबर के दूसरे हफ्ते में लॉन्च करने का प्लान किया है. रिपोर्ट के अनुसार, ये दोनों ही गाने डांस नंबर होंगे, जो थियेट्रिकल ट्रेलर के जारी होने से पहले दर्शकों के सामने आएंगे.

डायरेक्टर ने किया कंफर्म

रिपोर्ट में ये भी बताया गया है कि डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने इन खबरों पर पक्की मुहर लगा दी है. रिपोर्ट के अनुसार,सिद्धार्थ का कहना है कि “पठान में दो शानदार गाने हैं, और सौभाग्य से, दोनों इतने शानदार हैं कि वे साल के संभावित चार्टबस्टर एंथम हैं. इसलिए, हमने लोगों को फिल्म रिलीज होने से पहले गानों का आनंद लेने के लिए काफी समय देने का फैसला किया है .दिसंबर दुनिया भर के लोगों के लिए एक पार्टी और छुट्टियों का मौसम है, इसलिए हम ऑफिशियल ट्रेलर से पहले फिल्म के गाने रिलीज करेंगे.यह हमारी रणनीति का एक हिस्सा है कि पठान के कथानक को जितना संभव हो सके रिलीज के करीब रखा जाए.”

बड़े बजट की एक्शन थ्रिलर है ‘पठान’

सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी ‘पठान’ बड़े बजट की एक्शन थ्रिलर है. यह अगले साल 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाले हैं. फिल्म में शाहरुख-दीपिका के अलावा जॉन अब्राहम भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं. यशराज बैनर तले बन रही फिल्म से दीपिका-शाहरुख का पहला लुक सामने आ चुका है.

इन फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं दीपिका-शाहरुख खान

अब शाहरुख और दीपिका की अन्य फिल्मों की बात करें तो ‘पठान’ के अलावा जहां शाहरुख खान जल्द ही फिल्म ‘जवान’ और डंकी में भी नजर आने वाले हैं. वहीं दीपिका ऋतिक रोशन संग फिल्म फाइटर में एक्शन करती हुई देखी जाएंगी.

Tags: Deepika padukone, Entertainment news., Shah rukh khan, Shahrukh Khan pathan

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें